सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंKL Rahul के आलोचकों को मिला Harbhajan Singh से करारा जवाब, सपोर्ट...

KL Rahul के आलोचकों को मिला Harbhajan Singh से करारा जवाब, सपोर्ट करते हुए बोले – ‘उसने कोई क्राइम नहीं किया है’

Date:

Related stories

Harbhajan Singh on KL Rahul: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज में दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी अभी भी सिर दर्द बना हुआ है और बार-बार प्लेइंग 11 में शामिल किए जाने पर KL Rahul पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। वहीं, टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan SIngh) अब केएल राहुल के सपोर्ट में खड़े हुए हैं और राहुल के आलोचकों (Harbhajan SIngh on KL Rahul) को करारा जवाब दिया है।

हरभजन सिंह का मिला साथ

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी KL Rahul इन दिनों बहुत ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और उन्हें सभी पूर्व खिलाड़ी और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच टीम इंडिया के बेहतरीन पूर्व स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर के जरिए राहुल का सपोर्ट किया है। हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा कि, ‘क्या हम उसे अकेले छोड़ सकते हैं? उसने कोई अपराध नहीं किया है।वह अभी भी एक शीर्ष खिलाड़ी है। वह मजबूत वापसी करेगा। हम सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे दौर से गुजरते हैं। वह पहला और आखिरी नहीं है। इसलिए कृपया इस बात का सम्मान करें कि वह हमारा अपना खिलाड़ी है और विश्वास रखें।’

Also Read: WPL 2023: BCCI सचिव Jay Shah का बड़ा एलान, विमेंस प्रीमियर लीग में टाटा ग्रुप करेगा टाइटल स्पॉन्सर

लगातार फ्लॉप हो रहे हैं राहुल

टीम इंडिया खिलाड़ी केएल राहुल को लगातार तीनों फॉर्मेट में मौका दिया जा रहा है लेकिन वह किसी भी बड़े फॉर्मेट में रन बनाने में नाकाम हो रहे हैं। इसके बावजूद उनको लगातार मौका दिया जा रहा है। अभी केएल राहुल को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो मुकाबले में मौका मिला लेकिन यह कुछ कमाल नहीं कर पाए हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में उनको चुना गया तो लेकिन उनको बतौर खिलाड़ी चुना गया है। खराब फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल की उपकप्तानी भी छीन ली गई है और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बनाया गया है।

केएल राहुल का इंटरनेशनल करियर

टीम इंडिया के 30 साल के बल्लेबाज केएल राहुल भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं और वह एक बेहतरीन बल्लेबाज भी हैं। राहुल ने भारत के लिए अबतक 47 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 33 की औसत से 2642 रन बनाए हैं और इस दौरान उन्होंने 7 शतक भी लगाए हैं। वहीं, एकदिवसीय मैचों की बात करें तो राहुल ने भारत के लिए 51 वनडे मैचों में 44 की औसत से 1870 रन बनाए हैं। जबकि राहुल ने टीम इंडिया के लिए 72 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 37 की औसत से 2265 रन बनाए हैं।

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी भारतीय टीम को क्यों सता रहा हार का डर, फैंस का टूट सकता है दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories