मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सPAK vs AFG 2023: पाक क्रिकेटर बाबर आजम को अचानक आया गुस्सा...

PAK vs AFG 2023: पाक क्रिकेटर बाबर आजम को अचानक आया गुस्सा , जानें अफ़ग़ानिस्तान के इस खिलाड़ी को क्‍यों दिखा दी उंगली

Date:

Related stories

PAK vs AFG 2023: पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज बाबर आजम इन दिनों अपनी हरकतों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान के इस धाकड़ बल्लेबाज ने दूसरे वनडे के दौरान अफ़ग़ानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी को उंगली से इशारा करते नजर आये।

बाबर को आया गुस्सा

श्रीलंका के महेंद्र राजपक्षे स्टेडियम में खेला गया पाकिस्तान-अफ़ग़ानिस्तान दूसरे वनडे के दौरान एक गजब वाक्या देखने को मिला। आपको बता दें कि इस दौरान पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम कुछ समय तक अफ़ग़ानिस्तान के प्लेयर मोहम्मद नबी को उंगली दिखाते नजर आएं। आपको बता दें कि यह पूरी तरह से साफ़ नहीं हो पाया है कि इसके पीछे क्या वजह रही होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाबर के गुस्से होने की वजह फजहलाक फारुखी द्वारा शादाब खान को दिए गए गेंद पर आउट हो जाना था।मैच के अंतिम ओवर में फजहलाक फारुखी के गेंद पर बल्लेबाज शादाब खान आउट हो गए जिसके बाद बाबर गुस्से में लाल दिखाई दिए। दरअसल जिस गेंद पर फजहलाक ने शादाब को आउट किया वह गेंद कमर से ऊपर डाली गयी थी। अनस ट्वीट्स 2.0 ने बाबर की यह वीडियो अपने ट्वीटर पर पोस्ट की।

पाकिस्तान ने जीता मैच

आपको बताए दें कि पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान की टीम ने अफ़ग़ानिस्तान को 1 विकेट से हरा दिया। दूसरे वनडे मैच में अफ़ग़ानिस्तान कि टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की तरफ से रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को 300 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। आपको बता दें कि गुरबाज ने इस दौरान जहां 151 रनों की पारी खेली वहीं इब्राहिम ने 101 गेंदों में बेहतरीन 80 रनों कि पारी खेली। टारगेट का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने इसे 49.5 ओवर में 9 विकेट खोकर हासिल कर लिया। आपको बता दें कि पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान के बीच तीसरा वनडे मैच 26 अगस्त को कोलोंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories