रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs PAK ICC World Cup 2023: भारत से हार के बाद...

IND vs PAK ICC World Cup 2023: भारत से हार के बाद पाकिस्‍तानी टीम पर जमकर बरसे यह दिग्‍गज पाक क्रिकेटर, जानें ‘बाबर सेना’ अब क्‍या नसीहत दी

Date:

Related stories

IND vs PAK ICC World Cup 2023 : भारत बनाम पाकिस्तान आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 मुकाबला अहमदाबाद में खेला गया। जिसमें पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। ये वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर 8 वीं जीत रही। इसी जीत के साथ भारत ने पाकिस्तान पर अब दबदबा कायम रखा। वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान भारत से एक भी मैच नहीं जीता। शनिवार को पाकिस्तान की हार पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने टीम की क्लास लगाई और के दिया अगर आप जीत नहीं सकते तो कम कम से लड़ो तो।

रमीज राजा ने कहा ,” टीम के प्रदर्शन से पाकिस्तान को चोट पहुंची क्योंकि टीम लड़ भी नहीं पाई। जब आप भारत के खिलाफ खेल रहे होते हैं तो जाहिर तौर से ऐसा मौहोल होता है जहां 99 प्रतिशत भारतीय प्रशंसक होते हैं। मैं यह सब समझ सकता हूं। लेकिन बाबर चार साल से टीम का नेतृत्व कर रहे इसलिए उनको इस अवसर पर खरा उतरना होगा। यदि आप जीत में सकते, तो कम से कम लड़ो तो. पाकिस्तान ऐसा करने में सक्षम नहीं था।”

उन्होंने आगे कहा,” यह सच्चाई है पाकिस्तान को इसके बारे में कोच करना होगा। वह भारत के खिलाफ खुदको ‘चोकर्स’ नहीं कहलाना चाहेंगे क्योंकि यह कोई अच्छा टैग नहीं है। पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपनी उपस्थिति बनाए रखने का श्रेय भारत को जाता है, यह भारत के लिए भी आसान नहीं था क्योंकि इसमें भावनाएं शामिल थी। इतना ही नहीं रमीज राजा ने पाकिस्तान की टीम को इस समय भारत के शानदार रिकॉर्ड के भार के तले दबा बताया। हालांकि उन्होंने यह उम्मीद भी जताई कि अगर पाकिस्तान टीम फाइनल तक पहुंचती है तो वह इस रिकॉर्ड को बदल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें