शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सधोनी के फिटनेस से प्रभावित हैं शेन वॉटसन, कहा- "एमएस धोनी अगले...

धोनी के फिटनेस से प्रभावित हैं शेन वॉटसन, कहा- “एमएस धोनी अगले तीन से चार साल तक खेलना जारी रख सकते हैं”

Date:

Related stories

MS Dhoni: 41 वर्षीय धोनी आगामी आईपीएल सीज़न में सीएसके का नेतृत्व करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। IPL 2023 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहला मैच खेला जाएगा। पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भिड़ेगी। कई लोगों ने दावा किया है कि आईपीएल 2023 T20 लीग में महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीज़न होगा। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के उनके पूर्व साथी वॉटसन को ऐसा नहीं लगता।

वॉटसन ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

एएनआई से बात करते हुए वॉटसन ने कहा: “मैंने सुना है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है। लेकिन मुझे नहीं लगता। एमएस धोनी अगले तीन से चार साल तक खेलना जारी रख सकते हैं। वह अभी भी बहुत फिट हैं और बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग काफी अच्छे से करते हैं।” वाटसन ने धोनी के नेतृत्व कौशल की प्रशंसा की और कहा: “धोनी की कप्तानी उनके खेलने के तरीके जैसी ही है। उनकी फिटनेस और खेल को समझने की क्षमता उन्हें एक अच्छा कप्तान बनाती है। उन्हीं की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स इतना ज़्यादा सफल हो पाई है।” धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई चार खिताब जीत के साथ दूसरी सबसे सफल आईपीएल टीम है। केवल मुंबई इंडियंस ने सीएसके से एक ज़्यादा ट्रॉफी जीता हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS 2nd ODI: IND vs AUS 2nd ODI: वनडे में भारत की सबसे बुरी हार, फिसड्डी साबित हुई रोहित एंड कंपनी

बातचीत के दौरान धोनी हो गए थे भावुक: वॉटसन

कुछ दिन पहले, वॉटसन ने खुलासा किया कि कैसे धोनी आईपीएल 2018 के दौरान टीम से बात करते हुए भावुक हो गए। लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) मैच से पहले, वॉटसन ने कहा, “एक पल था जब एमएस धोनी ने 2018 में हमारे पहले टीम मीटिंग में भाषण दिया था। बोलते हुए वे काफी इमोशनल हो गए थे।” 2018 के आईपीएल सीज़न की सुखद यादों को याद करते हुए, वाटसन ने कहा कि धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने टीम के लिए एक शानदार माहौल तैयार किया।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories