शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024: क्या MS Dhoni को होती है स्पिन खेलने में दिक्कत?...

IPL 2024: क्या MS Dhoni को होती है स्पिन खेलने में दिक्कत? Irfan Pathan ने कैप्टन कूल के लिए कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

IPL 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर Irfan Pathan ने MS Dhoni को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कल रात हुए चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच हो रहे मैच के बारे में स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, धोनी के स्पिन खेलने में हो रही दिक्कत और उनके कुछ ख़ास निर्णयों पर भी पर सवाल उठाया।

उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए: Irfan

MS Dhoni
MS Dhoni

दरअसल, कल शाम हो रहे IPL 2024 के 49वें मैच में CSK ने PBKS को 163 रनों का आसान लक्ष्य दिया था। जिसे पंजाब की टीम ने आसानी से 7 विकेट से हासिल कर लिया। दिए गए लक्ष्य में धोनी के डेथ ओवरों में 14 रन भी शामिल थे। लेकिन डेथ ओवरों में सिर्फ इतने कम रन बनाना Irfan को रास नहीं आया।

उन्होंने मैच में धोनी के सिंगल ना लेने को लेकर कहा, “उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह टाम गेम है।” उन्होंने डेरेल मिचेल के साथ सिंगल ना लेने को लेकर धोनी के डिसीजन पर कहा कि सामने वाला प्लेयर भी इंटरनेशनल खिलाड़ी है और बड़े हिट लगाने में सक्षम है। यह आपको ज़रूर समझना चाहिए।

Irfan ने सैम करन के डिसीजन की तारिफ की

Sam Curran and MS Dhoni
Sam Curran and MS Dhoni

पूर्व क्रिकेटर ने सैम करन के डिसीजन की तारिफ करते हुए कहा कि धोनी लास्ट के दो ओवरों में 30 रन तक बना सकते थे, लेकिन सैम ने उनके फॉर्म को समझते हुए राहुल चहर जैसे स्पिनर को भेजा जिसने उनके मनसूबे पर पानी फेर दिया।

स्पिनर्स के खिलाफ उनके स्ट्रगल को लेकर उन्होंने कहा, “उन्होंने भले हीं अर्शदीप को एक छक्का मारा लेकिन स्पिनर्स को खेलने में नाकाम रहे। वह पिछले दो साल से IPL में स्पिनर्स के खिलाफ जूझते दिखाई दिए हैं, इसीलिए वह खुद अंतिम के ओवरों में आतें हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories