गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सQuiton De Kock : चीयरलीडर पर कैसे फिदा हुए ये साउथ अफ्रीकी...

Quiton De Kock : चीयरलीडर पर कैसे फिदा हुए ये साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज, जानें दिलचस्प लवस्टोरी

Date:

Related stories

Quiton De Kock : आईसीसी ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 में साउथ अफ़्रीका के क्विटन डी कॉक का बल्ला खूब बोल रहा है। उन्होंने इस वर्ल्ड कप में अभी तक तीन शतक भी जड़ दिए हैं। डी कॉक अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए फैन्स में छाए रहते हैं। लेकिन उनकी लव स्टोरी भी खूब सुर्ख़ियाँ बटोरती है।

आईपीएल से शुरू हुई प्यार की कहानी


साउथ अफ़्रीका के बल्लेबाज़ डी कॉक और उनकी पत्नी साशा हर्ली आईपीएल के दौरान मिले थे। साशा आईपीएल में चीयरलीडर थी। यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी कि शुरुआत हुई।

उनकी पहली मुलाक़ात साल 2012 में लॉइंस और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान हुई। वहीं डी कॉक ने साशा को पहली बार देखा था।

सोशल मीडिया पर परवान चढ़ा प्यार

आईपीएल के दौरान मिलने के बाद डी कॉक और साशा ने सोशल मीडिया पर बात करना शुरू किया। डी कॉक के एक मैच के बाद साशा ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म फ़ेसबुक पर बधाई दी, जिसके बाद उनकी बातचीत शुरू हुईं। फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं साशा

साशा हार्ली सोशल मीडिया पर काफ़ी ऐक्टिव रहती हैं। वह आए दिन तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इतना ही नहीं साशा को मैदान पर कई बार क्विटन डी कॉक को चीयर करते हुए देखा गया है।

वर्ल्ड कप 2023 में डी कॉक

साउथ अफ्रीका के तूफानी बल्लेबाज क्विंटन डी काक ने विश्व कप 2023 में अब तक 431 रन बनाए हैं। इस तरह क्विंटन डी कॉक विश्व कप 2023 में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। दूसरे नंबर पर भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का नंबर आता है। विराट कोहली ने अब तक 5 मैचों में 354 रन बनाए हैं। डी कॉक ने छह वर्ल्ड कप 2023 मैच खेलते हुए तीन शतक भी लगाए.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories