गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final 2023 पहले टीम इंडिया के लिए आई राहत भरी खबर,...

WTC Final 2023 पहले टीम इंडिया के लिए आई राहत भरी खबर, जल्द होगी Rishabh Pant की वापसी

Date:

Related stories

‘मुझे लगा मेरा समय आ गया’ भयंकर कार एक्सीडेंट पर खुलकर बोले Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफ़ानी बल्लेबाज़ Rishabh Pant ने...

Rishabh Pant: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सिडेंट के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। वह भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी है। पंत को इस साल विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला भी खेलना था। लेकिन, इसके लिए अभी वह पूर्ण रूप से स्वस्थ नहीं हो सके है। वह इस महामुकाबले में टीम इंडिया के साथ नहीं है। हालांकि, उनसे जुड़ी हुई एक जानकारी हमारे सामने आई है। जिसे जानकर फैंस को राहत महसूस होने वाली है। क्या है मामला आईए जानते है।

फैंस को मिली राहत भरी खबर

ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है। डब्लूटीसी से बाहर होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा को उनकी बेहद कमी खल रही है। उनके नहीं होने से टीम को बड़ा झटका लग चुका है। हालांकि, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल फोटो में पंत अपने ट्रेनर के साथ जमकर मेहनत करते हुए नजर आ रहे है। वह धीरे-धीरे अपनी चोट से ऊबर रहे है और विश्व कप में खेलने का पूरा मन बना बैठे है।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

विश्व कप में होगी वापसी

ऋषभ पंत अपनी चोट से काफी तेजी से रिकवर हो रहे है। उनकी तेजी को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते है। हालांकि, इससे पहले एशिया कप और विश्व कप पंत के दिमाग में जरूर चल रहा होगा। पंत विश्व कप से पहले अपने आप को एकदम फिट करना चाहते है। जिस वजह से खुद को ज्यादा से ज्यादा फिट रखने की कोशिश कर रहे है।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories