शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक7000mAh की तगड़ी बैटरी से भारत की टेक मार्केट हिलाने आ रहा...

7000mAh की तगड़ी बैटरी से भारत की टेक मार्केट हिलाने आ रहा itel p40+ स्मार्टफोन!

Date:

Related stories

itel p40+ : स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी itel का नया फोन सामने आया है। जैसे ही itel p40+  को लेकर जानकारी सामने आयी वैसे ही इसकी चर्चा होने लगी। अभी हालहि में कंपनी ने  Itel S23 फोन को लॉन्च किया था। जिसे यूजर्स के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद भी किया गया। यूजर्स की तरफ से मिल रही इस प्रतिक्रिया को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन itel p40+ को लॉन्च करने जा रही है। Amazon India पर इस फोन को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस फोन की खासियत पर अगर नजर डालें तो इस  AI पावर सेविंग सपोर्ट वाले फोन में 7000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके साथ ही  18W फास्ट चार्जिंग भी मिल सकती है। इस फोन की बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है। इसे एक बार चार्ज करने पर 41 घंटे बड़ी ही आसानी से चलाया जा सकता है। चलिए आपको itel p40+ फोन के कुछ खास फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: Nitish Kumar Cabinet: बिहार में शिक्षक बनने के लिए अब बिहारी होना जरूरी नहीं, कैबिनेट ने नियमों में किया बदलाव

itel p40+स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स

फीचर्सitel p40+ 
बैटरी7000mAh बैटरी
कीमत9,000 रुपये के आस-पास
चार्जर18W फास्ट चार्जिंग 
डिस्प्ले6.8 इंच का एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले
रिफ्रेश रेट 90Hz
रेम/स्टोरेज4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज
सेंसरसाइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर
कैमराफ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल ,13 मेगापिक्सल + AI लेंस , डुअल-कैमरा सिस्टम
प्रोसेसरT606 चिपसेट
ऑपरेट Android 12 OS

itel p40+ में क्या होगा खास

आपको बता दें, itel p40+  फोन में यूजर को बेहद जबरद्सत बैटरी मिलने वाली है। इस फोन की खासियत ये है कि, ये भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें यूजर को 7000mAH की बैटरी मिलने वाली है। इस फोन की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि, ये 9000 से भी कम होने वाली है। इस फोन को सबसे पहले अफ्रीकी देशों में लॉन्च किया जाएगा। उसके बाद भारत में इसे पेश किया जा सकता है।

 भी पढ़ें: PM Modi ने पांच राज्यों को दी Vande Bharat Train की सौगात, हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, जानिए हर ट्रेन का रूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories