शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकशानदार ऑफर के साथ स्टार्ट हुई Nothing Phone 2 की ऑफलाइन सेल,...

शानदार ऑफर के साथ स्टार्ट हुई Nothing Phone 2 की ऑफलाइन सेल, यूनिक स्पेक्स के साथ धूम मचा रहा स्मार्टफोन!

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: अपने ट्रांसपेरेंट लुक और यूनिक फीचर्स की वजह से चर्चा में आने वाले नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) की सेल शुरू हो गई है। नथिंग फोन 2 को इसी महीने 11 जुलाई को लॉन्च किया गया था। ऐसे में इसकी ऑनलाइन बिक्री 21 जुलाई से शुरू हुई थी, मगर अब इस धाकड़ फोन की ऑफलाइन सेल भी स्टार्ट हो गई है।

Nothing Phone 2 Sale & Offer

अगर आप इस दमदार स्मार्टफोन को अपना बनाना चाहते हैं तो आप इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर विजय सेल्स द्वारा इसे खरीद सकते हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का डेबिट और क्रेडिट कार्ड है तो आपको 3000 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

Nothing Phone 2 Design

नथिंग फोन 2 के डिजाइन की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर एलईडी लाइटिंग को काफी अच्छे से लगाया गया है। वहीं, इसकी लाइटिंग नथिंग फोन 1 के मुकाबले अधिक बेहतर रखी गई है। इसके बैक पर एलईडी स्ट्रिप्स मिलती है, जो इस फोन को एक अलग कैटेगरी में रखती है।

Nothing Phone 2 Specifications & Price

कंपनी ने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट दी है। ये फोन 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। इसमें पंच होल डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन दिया गया है। ये डिवाइस एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करता है। इसमें 4700mah की बैटरी के साथ 45वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है। ये फोन को 55 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।

फीचर्सNothing Phone 2
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery4700 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP
Front Camera32 MP

इसके रियर में 50MP का डबल कैमरा दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। इसके 8GB + 128GB वेरिएंट 44999 रुपये,12GB + 256GB वेरिएंट का दाम 49999 रुपये और 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत 54999 रुपये रखी गई है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories