शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकOnePlus 11 Pro और 11 T मॉडल का इंतजार कर रहे यूजर्स...

OnePlus 11 Pro और 11 T मॉडल का इंतजार कर रहे यूजर्स के अरमानों पर कंपनी ने क्यों फेरा पानी, जानिए बढ़ी वजह

Date:

Related stories

OnePlus 11Series: वनप्लस ने हाल ही में अपने एक Cloud11 इवेंट में कई प्रोडक्ट के साथ 11 सीरीज के दो नए स्मार्टफोन OnePlus 11 और OnePlus 11R लॉन्च किये था। लेकिन कंपनी ने अब यूजर्स को झटका देते हुए कहा है कि OnePlus इस साल OnePlus 11 Pro और OnePlus 11T स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करेगी। क्योंकि पिछले साल तक कंपनी पुरानी सीरीज के बेस और प्रो वेरिएंट को एक साथ लॉन्च करते हुए आई है। तो आइये जानते हैं कि इस साल OnePlus 11 सीरीज के प्रो और टी वेरिएंट कंपनी ने क्यो लॉन्च नहीं किये।

ये भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे boAt के Rockerz Apex Bluetooth Neckbend, साउंड क्वालिटी मौज करा देगी

क्यों नहीं लॉन्च हुए OnePlus 11 Pro और OnePlus 11 T वेरिएंट

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस ने 11 प्रो या ‘प्रो’ मॉडल को लेकर पुष्टि की है कि कंपनी इस साल इन स्मार्टफोन को लाने की योजना कोई नहीं बना रही है और वह अपने ‘फ्लैगशिप पोर्टफोलियो’ को 2023 या इसके बाद के लिए बंद कर रही है। वनप्लस 11 के ‘फ्लैगशिप पोर्टफोलियो’ पर कंपनी का कहना है कि “वनप्लस 11 पहले से ही ‘प्रो’ है और उसे ‘प्रो’ ब्रांडिंग की जरूरत नहीं है।“ इसका मतलब ये है कि हो सकता है वनप्लस अपने 11 प्रो और 11टी या कोई अन्य सीरीज के नये प्रो मॉडल के आगे लॉन्च नहीं करेगी। फिल्हाल कंपनी इस पर काम नहीं कर रही है।

OnePlus सुव्यवस्थित पोर्टफोलियो पर कर रही है काम

रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि वन प्लस स्मार्टफोन की टी और प्रो सीरीज को वनप्लस हर साल लेकर आता रहा है उसे वनप्लस 3 से लेकर एक अच्छे पोर्टफोलियो को बनाने के लिए भी बंद किया जा रहा है। बता दें कि कंपनी ने भारत में Cloud11 इवेंट में केवल OnePlus 11 और OnePlus 11R लॉन्च स्मार्टफोन को ही लॉन्च किया था। इसके बाद यूजर्स इस बात का कयास लगा रहे थे जल्द ही OnePlus 11Pro और OnePlus 11T को भी लॉन्च करेगी। बात दें कि वनप्लस ने अपने प्रो मॉडल स्मार्टफोन की शुरूआत 7 सीरीज के साथ की थी। वहीं पिछले साल कंपनी ने 10 सीरीज में OnePlus 10 Pro को भी लॉन्च किया था और अगस्त 2022 में OnePlus 10T लॉन्च किया था।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories