शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमऑटोजबरदस्त कार कलेक्शन के लिए हो जाएं तैयार, दुनिया की सबसे महंगी...

जबरदस्त कार कलेक्शन के लिए हो जाएं तैयार, दुनिया की सबसे महंगी Bugatti Supercars के साथ PUBG मचाएगा धूम

Date:

Related stories

PUBG Mobile x Bugatti collaboration: अगर आप PUBG खेलने के शौकीन हैं और अक्सर PUBG खेलते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि PUBG ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की है कि वह लग्जरी कार ब्रांड बुगाटी के साथ साझेदारी करके PUBG मोबाइल ऐप में अपनी पांचवी एनिवर्सरी के मौके पर एक नया कलेक्शन लाएगा। इस बात की जानकारी PUBG मोबाइल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी गई है। दरअसल कंपनी 18 मार्च को अपनी 5वीं एनिवर्सरी माना रहा है। इस मौके पर स्पेशल एनिवर्सरी थीम गेमप्ले डब्ड इमेजिवरी भी लेकर आएगी जो आज 18 मार्च 2023 से उपलब्ध हो गई है।

PUBG में शामिल होगा नया Bugatti कलेक्शन

लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम PUBG का मोबाइल वर्जन एक नया Bugatti कलेक्शन शामिल करने के लिए लग्जरी ऑटोमोबाइल कंपनी Bugatti के साथ साझेदारी कर रहा है। कंपनी ने इसका एक टीजर जारी किया है जिसे PUBG Mobile 2.5 के साथ रोलआउट किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि PUBG प्लेयर्स को गेम में सुपरकार्स के कुछ जबरदस्त कलेक्शंस देखने को मिल सकते हैं।

Bugatti के साथ साझेदारी शुरू करेगी PUBG 

खबरों की मानें तो कंपनी जल्द ही Bugatti के साथ साझेदारी शुरू करेगी। इन लग्जरी कारों के कलेक्शन को अपडेट वर्जन के ग्लोबल रिलीज के साथ किया जाएगा। कंपनी ने इसकी ज्यादा जानकारी नहीं दी है। कंपनी की तरफ से ट्विटर हैंडल पर केवल एक फोटो शेयर की गई है। इस अपडेट वर्जन में मोबाइल पबजी प्लेयर्स को वंडर ऑफ वंडर नाम का एक नया गेम मोड भी आएगा। इस मोड में प्लेयर्स को एक नया गेमप्ले एक्सपीरियंस देने के लिए कई नए मैप्स देखने को मिल सकते हैं। इस मोड में एक बैकपैक भी मिल सकता है जो एक यूनिक आइटम सप्लाई कन्वर्टर के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: New Bajaj Pulsar और TVS Apache RTR 200 4V में से कौन सी बाइक है ज्यादा दमदार, एक क्लिक में करें सारा कंफ्यूजन दूर

Latest stories