शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेक200 MP के जबरदस्त कैमरे के साथ ऐसा दिखेगी Realme 11 Series,...

200 MP के जबरदस्त कैमरे के साथ ऐसा दिखेगी Realme 11 Series, दमदार प्रोसेसर और जबरदस्त स्टोरेज के साथ होगी लॉन्च

Date:

Related stories

Realme 11 Series: चीनी टेक निर्माता कंपनी रियलमी के बहुत से स्मार्टफोन्स पहले से ही टेक मार्केट में तहलका मचा रहे हैं। अब कंपनी ने अपनी नई सीरीज Realme 11 Series को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। इस सीरीज का लुक इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी इस नई सीरीज को मई 2023 में लॉन्च कर सकती है। इस अपकमिंग सीरीज को Realme 11 Series का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। कंपनी Realme 11 Series में Realme 11 Pro और Realme 11 Pro Plus के शामिल होने की उम्मीद है। आइए जानते हैं कि ये दोनों स्मार्टफोन्स कैसे हो सकते हैं?

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

ऐसे हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स

खबरों की मानें तो Realme 11 Pro Plus में ब्रांड न्यू MediaTek Dimensity 7000 चिपसेट दिया जा सकता है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 6.7 इंच की Full HD+ Curved डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके स्टोरेज की बात करें तो इस नए नवेले स्मार्टफोन में अधिकतम 16GB RAM और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।

कैसा हो सकता है दोनों का कैमरा

खबरों की मानें तो Realme 11 Pro Plus में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है जिसके साथ 100 वॉट का चार्जर मिलने की उम्मीद है। वहीं Realme 11 Pro में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। हालांकि Realme 11 Pro को लेकर ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आ सकी हैं।

फोटो हो रही वायरल

बता दें कि एक टिप्स्टर ने एक फोटो शेयर की है जिसे Realme 11 Pro Plus की फोटो बताया जा रहा है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि इस स्मार्टफोन सीरीज में कैसा कैमरा, कैसे स्पेसिफिकेशन्स आदि मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Latest stories