रविवार, मई 19, 2024
होमटेकमार्केट में गदर मचाने आ रहा Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन, 6000Mah की...

मार्केट में गदर मचाने आ रहा Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन, 6000Mah की तगड़ी बैटरी के साथ मिल रहा जबरा कैमरा

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M14: सैमसंग गैलेक्सी एम14 को लेकर पिछले कई महीनों से खबरों चल रही हैं लेकिन अब मीडिया में जारी की गई खबरों के मुताबिक Samsung जल्द ही अपने Galaxy M Series के इस स्मार्टफोन को मार्केट में उतार सकती है और आने वाले मार्च के महीने में इसे लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा जो कि Exynos 1330 SOC पर बेस्ड होगा। तो आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

ये भी पढ़ें: Fipkart Offers में iPhone 14 और Google Pixel स्मार्टफोन्स को कम कीमत पर खरीदने का आखिरी मौका, जल्दी करें

Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

मीडिया मे जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन 2.4GHz के Exynos 1330 चिपसेट से लैस हो सकता है। वहीं इसमें 4GB RAM के साथ कई स्टोरेज वैरिएंट्स लॉन्च होंगे। इस फोन में Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा जो कि One UI 5.0 के साथ आएगा। इसके साथ ही Samsung Galaxy F14 5G में 6000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। फोटो के लिए 50MP का शानदार कैमरा भी मिल सकता है। हालांकि इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कंपनी की तरफ से किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है।

ProcessorExynos 1330
Display6.5 inches (16.51 cm), IPS LCD
Storage4GB RAM+128GB, 4GB RAM+256GB
camera setup triple48 MP, Primary Camera
8 MP, ultra-wide angle camera
2MP Depths Camera
Selfie Camera8 mp
Battery5,000mAh
Charging25W

Samsung Galaxy M14 यहां स्पॉट किया जा चुका है

आपको बता दें कि Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टेंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन की वेबसाइट पर देखा जा चुका है जिससे यह आशंका बनी हुई है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। फोन BIS की वेबसाइट पर SM-M146B/DS नंबर के साथ रजिस्टर्ड किया गया है। इसके अलावा इस फोन को NBTC और TKDN सर्टिफाइड किया जा चुका है जो कि थाईलैंड का सर्टिफिकेशन है। इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories