शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकTecno Phantom V Flip: खत्म हुआ इंतजार! 64MP मेन कैमरे के साथ...

Tecno Phantom V Flip: खत्म हुआ इंतजार! 64MP मेन कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें खास डिटेल

Date:

Related stories

Tecno Phantom V Flip: चीन की मशहूर फोन कंपनी टेक्नो अपने पहले फ्लिप फोन (Tecno Phantom V Flip) को लेकर काफी चर्चा में है। टेक्नो के इस फ्लैगशिप डिवाइस को जल्द ही सिंगापुर मार्केट में उतारा जाएगा। इसके लॉन्च से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुके हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस फोन में काफी धांसू खूबियां मिल सकती हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन को काफी एडवांस तरीके से तैयार किया गया है। कंपनी इस फोन को सिंगापुर में जल्द ही लॉन्च करने वाली है। जानें क्या है डिटेल।

Tecno Phantom V Flip के संभावित स्पेक्स

खबरों के मुताबिक, टेक्नो के इस फ्लिप फोन में 6.9 इंच की मेन स्क्रीन के साथ 1.39 इंच की कवर डिस्प्ले मिल सकती है। बताया जा रहा है कि इस फोन में MediaTek Dimensity 1300 चिपसेट आ सकती है। ये डिवाइस एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगा। इस फोन को चलाने के लिए इसमें 4000mah की बैटरी के साथ 66वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। फोन में 64MP का मेन कैमरा और 13MP  का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। इस डिवाइस में 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिल सकती है।

फीचर्सTecno Phantom V Flip
स्क्रीन6.9 इंच-1.39 इंच
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 1300
बैटरी4000mah
रियर कैमरा64MP+13MP
सेल्फी कैमरा32MP
TECNO Flagship Product Launch 2023 in Singapore will see the launch of two groundbreaking new flagships.

Tecno Phantom V Flip की लॉन्च डेट

इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और वाई-फाई दिया जाएगा। Tecno Phantom V Flip फोन को सिंगापुर में 22 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस क्लैमशेल डिजाइन दिया गया है। मालूम हो मार्केट में इस फोन का मुकाबला मोटोरोला और सैमसंग के फ्लिप फोन के साथ होगा। फिलहाल इसके फीचर्स को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories