गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकTecno Phantom V Flip में मिल सकती है गोल कवर डिस्प्ले, Samsung...

Tecno Phantom V Flip में मिल सकती है गोल कवर डिस्प्ले, Samsung Galaxy Z Flip 5 को क्या दे पाएगा टक्कर?

Date:

Related stories

Tecno Phantom V Flip: स्मार्टफोन मार्केट में फोल्डेबल फोन का खुमार धीरे-धीरे काफी तेजी से बढ़ रहा है। फोल्डेबल फोन सेगमेंट में सैमसंग और मोटोरोला ने काफी अच्छी पकड़ बनाई है। ऐसे में एक और कंपनी अब इस सेगमेंट में उतरने की तैयारी कर रही है। हम टेक्नो कंपनी की बात कर रहे हैं। बीते कई दिनों से दावा किया जा रहा है कि टेक्नो अपना फोल्डेबल फोन Tecno Phantom V Flip ला रहा है। ऐसे में इसकी कुछ खास फोटो इंटरनेट पर लीक हो गई है। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

Tecno Phantom V Flip की लीक हुई जानकारी

बताया जा रहा है कि ये फोन कंपनी का पहला क्लैमशेल फोन होगा। हाल ही में इस फोन को गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है। फोन की लीक जानकारी में कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई है। लीक हुए फीचर्स में दावा किया गया है कि इस फोन में गोल मॉड्यूल कैमरा दिया गया है। कहा जा रहा है कि इसमें डबल कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। कैमरा रिंग के भीतर एक गोल कवर स्क्रीन है।

फीचर्सTecno Phantom V Flip
प्रोसेसरDimensity 1300
स्क्रीन6.9 इंच-1.39 इंच
बैटरी4000mah
रियर कैमरा64MP+13MP
सेल्फी कैमरा32MP

Tecno Phantom V Flip के संभावित फीचर्स

खबरों में दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 6.9 इंच की प्राइमरी स्क्रीन दी जा सकती है। इसके साथ 1.39 इंच की सेकेंडरी स्क्रीन मिल सकती है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन में Dimensity 1300 चिपसेट मिलेगी। फोन में 4000mah की बैटरी के साथ 66वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। ये फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा। फोन में 64MP के मेन कैमरे के साथ 13MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिवाइस में 8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इसमें ब्लूटूथ-5, वाई-फाई-6, डबल सिम सपोर्ट, यूएसबी सी पोर्ट और 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट मिल सकती है। इस फोन की कीमत 90 हजार रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories