रविवार, मई 5, 2024
होमटेकTecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की...

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास डील

Date:

Related stories

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है। इसी क्रम में खबर है कि टेक्नो (Tecno) ने हाल ही में लॉन्च हुए Pova 5 Series के दो नए स्मार्टफोन Pova 5 और Pova 5 Pro को आकर्षक डील के साथ खरीदने का मौका दिया है। अमेज़न पर आज इसकी पहली सेल का आयोजन है। इस डील के तहत अमेज़न पर यह स्मार्टफोन छूट के साथ खरीदारी के लिए आज से उपलब्ध होगा।

Tecno Pova 5 को लेकर ये है अमेज़न की डील

अमेज़न के तात्कालिक डील की माने तो Tecno सीरीज के Pova 5 स्मार्टफोन पर यहां 8% तक की छूट मिल रही है। साइट पर इसकी असल कीमत 12990 रुपये है पर अभी ये डील के तहत ग्राहकों को 8% तक की छूट के साथ 11999 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। इसके कैमरा से लेकर प्रोसेसर व अन्य सभी फीचर्स शानदार हैं।

Tecno Pova 5 स्मार्टफोन के फीचर्स

बैटरी 6000mAH
डिस्प्ले 6.78 इंच
रियर कैमरा 50MP डुअल कैमरा
सेल्फी कैमरा 8MP
रैम 16 जीबी
स्टोरेज 128 जीबी
प्रोसेसर 6nm Helio G99 Processor
चार्जिंग सपोर्ट 45W अल्ट्रा फास्टिंग सपोर्ट

Tecno Pova 5 Pro स्मार्टफोन

टेक्नो के इस स्मार्टफोन को लेकर अमेज़न ने कोई छूट नहीं दी है। हालाकि अभी ये Pova 5 Series स्मार्टफोन की पहली सेल है ऐसे में हो सकता है आगे चलकर इस स्मार्टफोन पर छूट मिल सके। शानदार फीचर से लैस इस स्मार्टफोन की कीमत 14999 रुपये है। इसके अतिरिक्त इसे खरीदने के लिए EMI ऑफर और बैंकिंग ऑफर भी मौजूद हैं। बता दें कि अमेज़न पर ये स्मार्टफोन चार रंग क्रमशः डार्क इल्यूजन, फैंटेसी, इल्यूजन और सिल्वर फैंटेसी कलर में उपलब्ध है।

Tecno Pova 5 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स

बैटरी 5000mAH
रैम 16 जीबी
स्टोरेज 128 जीबी
प्रोसेसर Dimensity 6080 highly efficient 6nm 5G Processor
रियर कैमरा 50MP डुअल कैमरा
सेल्फी कैमरा 16MP
डिस्प्ले 6.78 इंच
चार्जिंग सपोर्ट 68W अल्ट्रा फास्टिंग सपोर्ट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories