सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकVivo X Flip फोल्डेबल फोन की आंधी में उड़ जाएंगे Samsung और...

Vivo X Flip फोल्डेबल फोन की आंधी में उड़ जाएंगे Samsung और OPPO! लुक भूला देगा दुनिया

Date:

Related stories

लॉन्च से पहले Vivo X Fold 2 और X Flip के इन फीचर्स ने मचाया तहलका, जानें कब होंगे लॉन्च और क्या होगी कीमत

चीनी कंपनी वीवो जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन्स Vivo X Fold 2 and Vivo X Flip को लॉन्च करने वाली है। कंपनी अपने इन दोनों स्मार्टफोन्स को 20 अप्रैल को चीन में लॉन्च कर सकती है।

Vivo Fold+ 2 और Vivo X Flip के ये बड़े अंतर यूजर्स को कराएंगे दिमागी कसरत, देखें कंपैरिजन

Vivo Fold+ 2 VS Vivo X Flip इन दोनों ही फोन्स की लॉन्चिग डेट 20 अप्रैल बताई जा रही है। दोनों ही फोन्स बेहद खास हैं। अगर आप किसी अच्छे फोल्डेबल फोन की तलाश में है तो इन दोनों में से किसी एक को खरीद सकते हैं।

सुपरफास्ट ट्रेन की तरह चार्ज होगा Vivo X Fold 2! स्मार्टफोन की ये डिटेल्स आपको कर देंगी हैरान

वीवो ने पिछले साल अप्रैल में ही अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold को लॉन्च किया था। अब जल्द ही कंपनी अपने दूसरे फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसकी कुछ डिटेल्स सामने आई हैं। आइए जानते हैं इन डिटेल्स के बारे में।

Vivo X Flip: चीनी कंपनी Vivo का जादू यूजर्स के दिल और दिमाग पर जमकर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन सीरिज को लेकर आ रही है। पिछले कुछ दिनों से यूजर्स के बीच Flip फोन को लेकर अचानक से डिमांड बढ़ी है। जिसके कारण  सैमसंग को देखते हुए कई सारे कंपनियां Flip स्मार्टफोन की टेक्नॉलोजी से लेकर लुक और डिजाइन पर काफी काम कर रही है। Vivo फोन भी अपने यूजर्स की इसी पसंद को देखते हुए बहुत जल्द अपना Vivo X Flip स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। जिसकी चर्चा मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। इस फोन का लुक Vivo X Fold+ से मिलता जुलता हो सकता है। चलिए आपको Vivo X Flip के फीचर्स की जानकारी देते हैं। इसका मुकाबला सैमसंग और ओप्पो से है।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

Vivo X Flip के फीचर्स

फीचर्स Vivo X Flip
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1
रेम/स्टोरेज 12GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज
डिस्प्ले 6.8 इंच का FHD+ रेजलूशन वाला डिस्प्ले ो
बैटरी 4,400mAh की बैटरी
चार्जिग 44W फास्ट चार्जिंग
कैमरा 50MP के प्राइमरी और 12MP के अल्ट्रा वाइड कैमरा
रेम/स्टोरेज 12GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज
सेफ्टी माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर

Vivo X Flip स्मार्टफोन कब होगा लॉन्च?

Vivo X Flip स्मार्टफोन को जून के महीने में सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा उसके बाद भारत सहित अन्य देशों में इस फोन की लॉन्चिग होगी। Vivo X Flip  फोन का मुकाबला सैमसंग और ओप्पो के फोल्डेबल स्मार्टफोन से होने जा रहा है। भारत में इस फोन को साल के अंत में पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही इसकी कीमत का भी का भी तभी पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories