रविवार, मई 19, 2024
होमविडियोCricket Viral Video : ऑस्ट्रलियाई फैन ने जीता भारतियों का दिल ,...

Cricket Viral Video : ऑस्ट्रलियाई फैन ने जीता भारतियों का दिल , लगाए भारत माता की जय के नारे, देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video : वर्ल्ड कप 2023 का 18 वां मुक़ाबला शुक्रवार को ऑस्ट्रलिया और पाकिस्तान के बीच खेला गया। इस मुक़ाबले में ऑस्ट्रलिया ने पाकिस्तान को 62 से हराया। ये ऑस्ट्रलिया की वर्ल्ड कप 2023 में लगातार दूसरी जीत रही वहीं पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार रही। ऑस्ट्रलिया ने पाकिस्तान को इस मुक़ाबले में बुरी तरह धोया।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रलिया ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 367 रन बनाए। ऑस्ट्रलिया के ओपनर डेविड वार्नर और मिचेल मार्श दोनों ने ही शतकीय पारी खेली। वार्नर ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए 128 गेंद पर 163 रन बनाए। वहीं मार्श ने 108 गेंद में 121 रन की पारी खेली। दोनों ही ओपनर ने पाकिस्तान के गेंदबाज़ों को खूब धोया। इतना ही नहीं ऑस्ट्रलिया के खिलाफ पाकिस्तान के गेंदबाज़ हारिस रउफ ने सबसे महंगा ओवर भी फेंका। उन्होंने एक ओवर में 24 रन दे डाले।

वहीं जवाबी पारी में बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान की टीम 305 रन ही बना सकी। पाक्सितान की पूरी टीम 45 वें ओवर में आउट हो अपना लगातार दूसरा मुकबला भी हार गई। फ़िलहाल पाकिस्तान पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर आ गई है। वहीं ऑस्ट्रलिया जीत हासिल कर चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

ऑस्ट्रेलियाई फैन का वायरल हो रहा वीडियो

ऑस्ट्रलिया बनाम पाकिस्तान मुक़ाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर भारतीय का दिल जीत लिया। दरअसल चेन्नई के एम ए चिदंबरम सैडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में ऑस्ट्रेलिआई दर्शको ने ‘भारत माता की जय वन्दे मातरम ‘ के नारे लगाए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। यह पहेली बार नहीं है जब ऑस्ट्रेलिया दर्शकों ने भारत माता की जय के नारे लगाए हो। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका मुक़ाबले में भी नारे लगाए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories