सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरVirat Video: ताजमहल परिसर में रील बनाने पर महिला पर्यटक के जान...

Virat Video: ताजमहल परिसर में रील बनाने पर महिला पर्यटक के जान पर आई बात, CISF जवान ने की धक्का-मुक्की तो गर्माया मामला

Date:

Related stories

Virat Video: आजकल रील बनाने का खुमार लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है। बीच सड़क पर तो पब्लिक प्लेस पर लोगों को अक्सर रील बनाते हुए देखा जाता है और वे कतराते नहीं हैं लेकिन कभी-कभी इस चक्कर में आफत भी आ जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ ताजमहल पर रील बना रही कुछ लड़कियों के साथ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है। इसमें सीआईएसएफ के जवान के साथ लड़ाई में महिला पर्यटक के साथ धक्का- मुक्की और मारपीट भी हुई है। फिलहाल यह मामला गर्माया हुआ है लेकिन इतना तो तय है की रील बनाने के चक्कर में महिला पर्यटक की आफत आ गई।

वीडियो देख लोग रह गए हैं हैरान

घर के क्लेश एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ताजमहल घूमते तीन लड़कियां और दो लड़कों का ग्रुप पहुंचे और वे रील बना रहे होते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की यह कहती हुई नजर आ रही है कि दूर रहना मुझे धक्का मत देना और वह सीआईएसएफ के जवान को वापस धक्का देती है। बीच बचाव करने के लिए साथ के लोग आते हैं लेकिन दोनों आपस में भिड़े हुए हैं। एक दूसरे पर धक्कामुक्की और हाथापाई करने में न ही सीआईएसएफ के जवान पीछे हैं और ना ही लड़कियों का यह ग्रुप। वे आपस में भिड़ते हुए दिखाई देते हैं।

लड़की के शिकायत पर चल रही है जांच

कहा जा रहा है कि इस बारे में जांच पड़ताल की जा रही है और लड़कियों की तरफ से सीआईएसएफ के जवान की शिकायत दर्ज करवाई गई है कि उनके साथ बदसलूकी की गई। वहीं सीआईएसएफ जवान का कहना है कि वहां कार्यक्रम चल रहा था जिसकी रील लड़कियां बना रही थी और इसके लिए उन्होंने रोका था। अब सच्चाई क्या है इस पर तो फिलहाल सस्पेंस है लेकिन कहा जा रहा है कि सिर्फ एक वीडियो ही वायरल हो रहा है बाकी के तीन-चार और वीडियो भी हैं जिसे देखने के बाद पूरे मामले की जांच की जाएगी। वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories