सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोसबकी बैंड बजाने आ रहा Ather का नायाब 450S Electric Scooter, Honda...

सबकी बैंड बजाने आ रहा Ather का नायाब 450S Electric Scooter, Honda Activa और OLA की बढ़ाएगा टेंशन!

Date:

Related stories

Chetak और Hero को पछाड़ TVS और Ather ने बेच डाले ताबड़तोड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन फीचर्स के दम पर कायम की बादशाहत

TVS iQube और Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं और फरवरी 2023 में इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री मे भी इजाफा देखने को मिला है।

Ather 450S Electric Scooter: अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर से भारत में तहलका मचाने वाली ऑटो कंपनी Ather बहुत जल्द एक बेहद खास नया Ather 450S Electric Scooter को लॉन्च करने जा रही है। इस स्कूटर में पहले से बेहतर कई सारे स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले हैं। Ather 450S लॉन्च करने की तैयारी कंपनी ने कर ली है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 450X Pro वेरिएंट  से एडवांस बताया जा रहा है। इसमें 7 इंच की कलर TFT स्क्रीन मिल सकती है। इस स्कूटर को 1.5 लाख रुपये के आस-पास उतारा जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का सीधी मुकाबला Ola S1 Air, Hero जैसे कई अन्य ब्रांड्स से हो सकता है।

Ather 450S Electric Scooter बहुत जल्द होगा लॉन्च

खबरों की मानें तो इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को होंडा एक्टिवा को टक्कर देने के लिए मार्केट में उतारा जा रहा है। लेकिन एथर के स्कूटर्स की कीमत होन्डा के स्कूटर्स से कई ज्यादा है।FAME II के तहत भारत सरकार की तरफ से एथर पर 55,500 रुपये की सब्सिडी अगर मिल जाती है तो इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। सब्सिडी के बाद इसकी कीमत करीब 76,000 रुपये हो जाएगी। जो कि एक्टिवा से भी सस्ता दाम है।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन इसमें 7-इंच का टीएफटी ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, ऑटो होल्ड और भिन्न ड्राइविंग मोड्स जैसे शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

ये भी पढे़ं: बेरोजगार युवाओं पर CM Shivraj मेहरबान, शुरू किया ‘मुख्यमंत्री कौशल कमाई योजना’ जानिए कैसे उठाएं लाभ

कंपनी जल्द कर सकती है एलान

फिलहाल Ather 450S Electric Scooter की लॉन्चिग को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी बड़ा एलान नहीं किया गया है। कंपनी की तरफ से ने तो इसके लुक्स के बारे में बता या गया है और न ही इसकी कीमत और फीचर्स को लेकर सार्वजनिक तौर पर कोई भी घाषणा की गई है। लेकिन ऐसी खबरें चल रही हैं कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी साल यानि की 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories