मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोBounce Infinity का ये क्यूट E1 Electric Scooter सस्ते में देता है...

Bounce Infinity का ये क्यूट E1 Electric Scooter सस्ते में देता है महंगा मजा, माइलेज और स्पीड से जीत रहा दिल

Date:

Related stories

Bounce Infinity E1 Electric Scooter: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसे पीछे की सबसे बड़ी वजह पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए दाम भी बताए जा रहे हैं। अचानक से इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर बढ़ी डिमांड को देखते हुए कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन उतार रही हैं। इस बीच सबसे ज्यादा फोकस लोगों को इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर देखने को मिल रहा है। भारत में ओला और टीवीएस जैसी बड़ी कंपनियों ने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर एक अलग ही जगह बना ली है। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप बहुत ही कम दाम में अच्छी रेंज देने वाले  Bounce Infinity E1 Electric Scooter को खरीद सकते हैं। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देता है। सिंगल चार्ज पर ये  85km की रेंज देता है।

ये भी पढ़ें: किसी किले से कम नहीं  PM Modi की ये कार!  Mercedes Maybach S650 के फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

Bounce Infinity E1 Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स Bounce Infinity E1 Electric Scooter
मोटर 1500 W BLDC मोटर
बैटरी बैटरी कैपेसिटी 48 V/39 Ah
चार्ज 4 घंटे में फुल चार्ज
स्पीड 65 kmph की स्पीड
कीमत 45,099 रुपये

 

Bounce Infinity E1 Electric Scooter में क्या है खास?

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 50000 से भी कम कीमत में आता है। इसके साथ ही इसका माइलेज और स्पीड भी काफी अच्छी है। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं। इसका इस्तेमाल आप बाजार जाने और सामान डिलीवरी के  लिए भी कर सकते हैं। Bounce Infinity E1 Electric Scooter काफी हल्का स्कूटर भी है। इसे बेहद आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories