सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोरिकार्ड बिक्री के साथ Ola Electric Scooter की बादशाहत कायम, जुलाई में...

रिकार्ड बिक्री के साथ Ola Electric Scooter की बादशाहत कायम, जुलाई में 40% मार्केट शेयर के साथ दर्ज की बढ़ोत्तरी

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: Ola Electric भारत की सबसे चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियों में से एक है। Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में खूब डिमांड देखने को मिलती है। यही वजह है ओला इनके बिक्री के मामले में लगातार सभी कंपनियों को पछाड़, कतार में आगे नजर आती है। अब एक फिर खबर मिली है कि जुलाई 2023 के महीने में ओला ने सबसे ज्यादा स्कूटर्स की बिक्री कर मार्केट शेयर का 40% हिस्सा अपने पास रखा है। इसके तहत मार्केट में बिकने वाले हर 100 में 40 स्कूटर्स ओला के बिके हैं।

जुलाई में हुई 19 हजार यूनिट्स की रिकार्ड बिक्री

ओला कंपनी ने जुलाई माह के सेल की आधिकारिक जानकारी सामने लाते हुए बताया कि कंपनी ने इस जुलाई महीने में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के 19 हजार यूनिट्स की बिक्री की है। कंपनी ने पिछले महीने के अपने ही रिकार्ड को तोड़ा है। पिछले महीने यानी कि जून में कंपनी ने ओला ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के 18 हजार यूनिट्स सेल किए थे और इस बार अपने इसी आकड़े से 1000 ज्यादा की सेल की है।

तीन वर्जन में उपलब्ध है Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सीरीज

ओला के सबसे चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक Ola S1 की सीरीज बाजार में खूब धूम मचा रही है। यह ऑटो बाजार में तीन वर्जन में उपलब्ध है जिसमें Ola S1, Ola S1 Pro, Ola S1 Air वर्जन के इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल हैं। कीमत से लेकर फीचर तक इनकी सभी मामलों में चर्चा होती रहती है। बता दें कि अपने इसी स्कूटर के बदौलत ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने के मामले में नंबर एक बनी और इन्हीं की वजह से कंपनी की बादशाहत आज भी कायम है।

रिकार्ड बुकिंग के साथ चर्चा में रही थी Ola S1 Air स्कूटर

ओला के इलेक्ट्रिक वर्जन की अपकमिंग स्कूटर Ola S1 Air अभी बीते दिनों ही अपने रिकार्ड बुकिंदग को लेकर चर्चा में रही थी। ओला ने जब बुकिंग विंडो के माध्यम से जब Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरु की थी तो उस दौरान ओला ने 50000 इलेक्ट्रिक स्कूटर यूनिट्स की बुकिंग की, जो की एक रिकार्ड के रुप में देखा जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories