गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोRam Mandir के उद्घाटन के बाद अब यमराज से बचाएगा Steelbird का...

Ram Mandir के उद्घाटन के बाद अब यमराज से बचाएगा Steelbird का “जय श्री राम” हेलमेट!

Date:

Related stories

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे Imam Umer Ahmed के खिलाफ फतवा जारी, जानें पूरा प्रकरण

Ram Mandir: यूपी के सरयू तट पर बसी अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को वीवीआईपी मेहमानों का जमावड़ा लगा था। दरअसल इस खास दिन को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया था जिसके तहत प्रभु रामलला की भव्य प्रतिमा मंदिर के गर्भगृह में स्थापित की गई।

Ram mandir: अयोध्या में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के भव्य कार्यक्रम के बाद दुनिया की जानी मानी कंपनी हेलमेट कंपनी Steelbird ने “जय श्री राम” के हेलमेट को लॉन्च किया है। इसके लॉन्च होते ही हर तरफ इसकी मजबूती को लेकर काफी चर्चा होने लगी है।

SteelBird के Jai Shree Ram Helmets की खूबियां

गंभीर से गंभीर एक्सीडेंट से बचाने के लिए इसमें थर्मोप्लास्टिक शेल का इस्तेमाल किया गया है। इसकी
हाई डेंसिटी ईपीएस सड़क हादसे में राइडर्स की सुरक्षा बढ़ाती है और यमराज से बचाती है। इसमें पॉलीकार्बोनेट एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइज़र और बैक रिफ्लेक्टर जैसी खूबियां दी गई है। आपको बता दें, स्टीलबर्ड दुनिया की सबसे बड़ी हेलमेट कंपनी में शुमार है।

Jai Shree Ram Helmets की कीमत

स्टीलबर्ड हाई टेक इंडिया लिमिटेड ने जय श्री राम एसबीएच-34 एडीशन को लॉन्च करके रामभक्तों को सुरक्षा की सौगात दी है। ये हेलमेट अल्ट्रा-मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ भारत की संस्कृति को दिखाता है। इसकी इनर सन शील्ड भी काफी मजबूत है। SteelBird Jai Shree Ram Helmets जैसे ही लॉन्च हुए वैसे ही इनको लेकर काफी चर्चा होने लगी। इसका ग्लॉसी ब्लैक बोल्ड सैफरॉन कलर किसी को भी आकर्षित कर सकता है। इस हेडमेट के डिजाइन में भगवान श्री राम और अयोध्या श्री राम मंदिर की फोटो को लगाया गया है। जो कि, किसी भी राम भक्त को अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है। SteelBird Jai Shree Ram Helmets की कीमत 1349 रुपये से शुरु है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories