शुक्रवार, मई 10, 2024
होमऑटोTVS Apache RTR 310 बाइक नेकेड स्ट्रीटफाइटर वर्जन में हो सकती है...

TVS Apache RTR 310 बाइक नेकेड स्ट्रीटफाइटर वर्जन में हो सकती है लॉन्च, डिटेल्स देखकर बढ़ सकती है KTM 390 Duke की टेंशन

Date:

Related stories

TVS Apache RTR 310: देश की दिग्गज मोटरसाइकिल कंपनी टीवीएस मोटोकॉर्प टू-व्हीलर सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए अपने नए मॉडलों को लाने की तैयारी कर रही है। इसी कड़ी में टीवीएस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीजर जारी किया। कंपनी के टीजर से ये तो साफ नहीं हुआ कि ये कौन सा मॉडल है। मगर टू-व्हीलर मार्केट में खबरों का बाजार गर्म है कि ये टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 (TVS Apache RTR 310) बाइक हो सकती है।

TVS Apache RTR 310 की संभावित जानकारी

खबरों में दावा किया जा रहा कि टीवीएस (TVS) की अपकमिंग बाइक अपाचे आरआर 310 का नेकेड स्ट्रीटफाइटर वर्जन हो सकती है। इस बाइक का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि टीवीएस की ये बाइक प्रीमियम फीचर्स के साथ आ सकती है। इसकी संभावित जानकारी की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस बाइक में स्पिलिट सीट, एक स्मूथ और नैरो टेल सीट सेटअप मिल सकता है। बाइक के आगे वाले हिस्से में एक शार्प काउल दिया जा सकता है।

TVS Apache RTR 310 Expected Features

टीवीएस की नई बाइक को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें मस्कुलर डिजाइन वाला फ्यूल टैंक, एलईडी लाइटिंग सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में यूएसडी फ्रंट फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ ही दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक मिल सकता है। ये बाइक ड्यूल चैनल एबीएस सिस्टम से लैस होगी।

TVS Apache RTR 310 Expected Engine

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 313cc का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया जा सकता है। ये लिक्विड कूल्ड तकनीक के साथ 33bhp की ताकत और 27.3nm का टॉर्क दे सकती है। दावा किया जा रहा है कि ये बाइक 6 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च हो सकती है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 2.50 लाख रुपये हो सकती है। इसका मुकाबला केटीएम 390 ड्यूक और BMW 310R बाइक से हो सकती है। फिलहाल कंपनी की ओर से कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories