शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यसांसद मनोज झा के बयान पर सियासी टकराव तेज, पूर्व MP आनंद...

सांसद मनोज झा के बयान पर सियासी टकराव तेज, पूर्व MP आनंद मोहन की RJD सुप्रीमो को नसीहत; अब ऐसे कसा तंज

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: मुस्लिम आरक्षण पर लालू यादव के बयान से मचा सियासी घमासान! BJP ने जमकर साधा निशाना; जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश के विभिन्न राज्यों में सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है।

Bihar Politics: बिहार में सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है। इस क्रम में राजद सांसद मनोज झा के बयान को लेकर लगातार सुर्खियां बन रही हैं। कहा जा रहा है कि बिहार ब्राह्मण बनाम ठाकुर के दौर में प्रवेश कर रहा है। बता दें कि मनोज झा ने सदन के विशेष सत्र के दौरान ‘ठाकुर का कुआं’ नामक कविता का जिक्र कर दिया था। इसको लेकर पूर्व सांसद व बाहुबली नेता आनंद मोहन सिंह ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज कराई थी। अब इसी क्रम में आनंद मोहन सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि हम साथ हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि हम राजनीतिक तौर पर भिखमंगा हैं। इसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि आनंद मोहन ने ये बयान राजद (राष्ट्रीय जनता दल) सुप्रीमो लालू यादव को लेकर दिया है।

आनंद मोहन ने बीते दिनों इस संदर्भ में मनोज झा को लेकर कहा है कि अगर वो सदन के अंदर होते तो मनोज झा की जीभ खींच लेते। ऐसे में कहा जा रहा है कि मनोज झा के इस बयान को लेकर राजनीतिक टकराव बढ़ता जा रहा है और इसका असर आगामी चुनाव पर भी देखने को मिल सकता है।

पूर्व MP आनंद मोहन ने कसा तंज

बता दें कि बिहार के सियासत में कद्दावर चेहरे के तौर पर अपनी छाप छोड़ चुके बाहुबली नेता आनंद मोहन ने एक बार फिर मनोज झा के बहाने राजद को निशाने पर लिया है। उन्होंने इशारों-इशारों मे कहा है कि हम अगर साथ हैं तो हमें राजनीतिक तौर पर भिखमंगा मत समझिए। आनंद मोहन के इस बयान को लेकर कहा जा रहा है कि ये तंज राजद सुप्रीमो के लिए किया गया है। वहीं इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि अगर आप हमें एक या दो विधानसभा सीट पर अपना समर्थन देंगे तो हम आपको राज्य की 243 विधानसभा सीटों पर अपना समर्थन देंगे। हम अन्याय के खिलाफ लड़ने वाले लोगों में से हैं और अंतिम क्षण तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

सांसद मनोज झा पर फिर बिफरे आनंद मोहन

अपने इस कथन के दौरान पूर्व सांसद आनंद मोहन एक बार फिर मनोज झा पर बिफर पड़े। उन्होंने कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि संसद में कौन बैठा है, न्यायपालिका में कौन बैठा है। वहीं इस दौरान आनंद मोहन ने ये भी कहा कि मनोज झा बीजेपी के एजेंट हैं। उनके बड़े पिताजी भी खुद को समाजवादी बताते थे और जब कांग्रेस की सरकार बनी तो समाजवाद का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होकर मंत्री बन गए थे।

बता दें कि मनोज झा के इस बयान से बिहार का सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है। पूर्व सांसद आनंद मोहन के अलावा इस मामले में भाजपा नेता भी मनोज झा पर हमलावर हैं। राजनीतिक टिप्णीकारों की मानें तो इसका असर आगामी लोकसभा चुनाव पर भी देखने को मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें