रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यMP News: विपक्षी एकता की बैठक पर CM शिवराज का तंज, कहा-'बाढ़...

MP News: विपक्षी एकता की बैठक पर CM शिवराज का तंज, कहा-‘बाढ़ के समय एक हुए मेंढक, सांप और बंदर’

Date:

Related stories

MP News: बिहार की राजधानी पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। उन्होंने विपक्षी दलों की तुलना बाढ़ के समय निकलने वाले मेंढक, सांप और बंदर की एकता से की है। उन्होंने कहा कि जब बाढ़ आती है तो जंगल में मेंढक, सांप और बंदर जान बचाने के लिए एक ही पेड़ पर चढ़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ विपक्षी पार्टियों के साथ भी हो हुआ है। उन्होंने कहा कि PM मोदी की बाढ़ से बचने के लिए सभी मेंढक, सांप और बंदर एक हो गए हैं। लेकिन, ऐसा होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि 2024 के लिए BJP पूरी तरह तैयार है और PM मोदी की बाढ़ से विपक्ष को कोई नहीं बचा पाएगा।

ये भी पढ़ें: Salary Hike: केंद्र सरकार ने इन कर्मचारियों के वेतन में की बढ़ोतरी, इतना हुआ इजाफा

कमलनाथ के चक्कर में डूब कांग्रेस की लुटिया

उन्होंने कहा कि विपक्ष की बैठक 2024 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर हुई थी। लेकिन, बैठक में तो राहुल गांधी की शादी पर चर्चा हो रही थी। उन्होंने कहा कि लालू यादव कहते हैं कि राहुल बेटा अब तो शादी कर लो, दूल्हा बन जाओ, तुम्हारी मम्मी बहुत शिकायत करती हैं। लेकिन दूल्हा कौन है, बारात कौन है, इसका कोई अता-पता नहीं। उन्होंने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि एक ओर विपक्ष का ड्रामा है तो दूसरी ओर कमलनाथ का। प्रदेश में कमलनाथ कभी कर्मचारियों तो कभी अधिकारियों को कोसते नजर आ जाते हैं। ऐसा कब तक चलेगा। उनके चक्कर में प्रदेश में कांग्रेस की लुटिया डूब गई है।

कमलनाथ ने CM शिवराज पर किया पलटवार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयानों पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि CM को इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। उन्होंने इसे स्तरहीन भाषा करार दिया। उन्होंने कहा कि CM पिछले काफी समय से अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो सही नहीं है। विपक्ष को सांप, मेंढक और बंदर कहना उनकी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि आप हमें भले ही कितनी गालियां दे लें, लेकिन हम सत्य और मर्यादा का रास्ता नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बहुत लोगों ने शादी करने की राय दी, लेकिन ये उनका निजी मामला है। इसमें किसी की राय काम नहीं करती।

ये भी पढ़ें: PM Modi Egypt Visit: प्रधानमंत्री मोदी ने मिस्र के ग्रैंड मुफ्ती से की मुलाकात, कट्टरपंथ-आतंकवाद सहित इन मुद्दों पर हुई चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories