सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: पर्थला सिग्नेचर ब्रिज पर ओवर स्पीडिंग पर लगेगी लगाम, जानें...

Noida News: पर्थला सिग्नेचर ब्रिज पर ओवर स्पीडिंग पर लगेगी लगाम, जानें क्या है पूरी खबर

Date:

Related stories

Noida News : दिल्ली से सटे हैं एनसीआर इलाके में एक जगह से दूसरी जगह ट्रैवल करने वाले लोगों के लिए एक बेहद ही खास खबर है। यह खबर गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा और नोएडा के लोगों के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है।

पर्थला सिग्नेचर ब्रिज के चालकों के लिए खास खबर

जानकारी के लिए बता दें कि जो भी लोग पर्थला सिग्नेचर ब्रिज पर ट्रैवल करते हैं या उसका इस्तेमाल करते हैं। उनके लिए खास खबर है, दरअसल इस ब्रिज पर चालकों के लिए नई गाइडलाइंस जारी की गई है। जिसमें बढ़ते ठंड और कोहरे के कारण स्पीड लिमिट तय की गई है।

ब्रिज पर चालकों के लिए जो नए नियम बनाए गए हैं उसके अनुसार वाहनों की स्पीड 100 किलोमीटर घंटा से घटाकर अब 60 किलोमीटर घंटा कर दी गई है। बता दें कि यह नियम इस ब्रिज पर 15 जनवरी से लागू कर दिया जाएगा।

बीते साल हुए थे कई हादसे

जानकारी के लिए बता दें कि जो भी वाहन चालक इन नियमों का पालन नहीं करेगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। खबरें तो यह भी है कि बीते साल सर्दी के मौसम में दिसंबर से फरवरी तक ब्रिज पर अलग-अलग हादसे हुए थे।

जिसकी वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी थी। इसके साथ ही दर्जन भर लोग घायल हुए थे। यही कारण है कि इस बार ब्रिज पर नए नियम लागू करने की तैयारी की जा रही है। ताकि लोग सुरक्षित एक जगह से दूसरी जगह यात्रा कर सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories