गुरूवार, मई 9, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबकांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu 10 महीने बाद हुए जेल से आए...

कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu 10 महीने बाद हुए जेल से आए बाहर, बोले- ‘लोकतंत्र बेड़ियों में है’

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना में गरजे PM Modi, कांग्रेस को बताया समस्याओं की जननी; देखें पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान बीते दिन संपन्न हो गए। हालाकि शेष बचे चार चरणों के लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार सियासी बिसात बिछाने की भरपूर कोशिश में हैं।

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Rahul Gandhi: वाइंस चांसलर्स की नियुक्ति पर बोल कर बुरे फंसे राहुल गांधी! जानें क्यों हो रही कार्रवाई की मांग?

Rahul Gandhi: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की चर्चा हो रही है। बता दें कि मंगलवार यानी 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होना है।

Navjot Singh Sidhu: एक रोड रेज केस में 10 महीने पटियाला जेल में सजा काटकर बाहर निकले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी पर हमला बोल दिया। जेल से बाहर निकलते ही अपने ही अंदाज में सिद्धू ने टिप्पणी करते हुए कहा कि सत्य को दबाने का प्रयास सफल नहीं हो सकता। लोकतंत्र आज बेड़ियों में जकड़ गया है। पंजाब में लगातार राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश रची जा रही है। पंजाब को कमजोर करने की कोशिश की तो कमजोर हो जाओगे। उन्होंने राहुल को एक क्रांति बताते हुए बीजेपी काफी खरी-खोटी सुनाई।

जानें कैसी रही रिहाई

रोड रेज के मामले में एक साल की सजा काट रहे पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को 48 दिन पहले ही रिहा कर दिया गया। समय से पहले रिहाई के पीछे उन्हें उनके जेल में अच्छे कामों का रेमिशन मिला। इस दौरान जेल के बाहर सिद्धू के समर्थकों ने उनकी रिहाई पर ढोल-नगाड़ों से स्वागत किया। बाहर आते ही सिद्धू ने कहा कि ‘अभी लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश रची जा रही है। अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है। पंजाब को कमजोर करने की कोशिश की तो कमजोर हो जाओगे।’

ये भी पढे़ं: बिहार-बंगाल के बाद Jharkhand तक पहुंची हिंसा की आग, जुलूस पर हुई जमकर पत्थरबाज

 

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories