गुरूवार, मई 9, 2024
होमदेश & राज्यRajasthan: 56 ब्लेड निगलने के बाद भी बच गया युवक, नौकरी से...

Rajasthan: 56 ब्लेड निगलने के बाद भी बच गया युवक, नौकरी से था परेशान…जानें पूरा मामला

Date:

Related stories

Rajasthan News: गर्मी की मार से बचेंगे छात्र! शिक्षा विभाग ने जारी किया अहम निर्देश; जानें डिटेल

Rajasthan News: राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों भीषण गर्मी का कहर जारी है। राजधानी जयपुर से लेकर जोधपुर, बाड़मेर, जैसलमेर, नागौर, सीकर, भरतपुर व अन्य इलाकों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस को पार कर रहा है।

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में भीषण गर्मी की चेतावनी, IMD ने येलो अलर्ट जारी कर दिए अहम निर्देश

Rajasthan Weather Update: देश के मानचित्र में उत्तर भारत के एक महत्वपूर्ण केन्द्र के रुप में स्थापित राजस्थान इन दिनों भीषण गर्मी व लू की चपेट में है।

Rajasthan: राजस्थान से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। राजस्थान के जालोर जिले के सांचौर इलाके से खबर आई है कि, एक 25 साल के युवा ने नौकरी से परेशान होकर सुसाइड करने का कदम उठाया।

एक के बाद एक करके निगली 56 ब्लेड

इस युवा ने अपनी नौकरी से परेशान होकर एक-एक करके 56 ब्लेड निगल लिए उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे खून की उल्टियां होने लगी जिसके बाद उसके दोस्तों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद जब डॉक्टर ने उसकी सोनोग्राफी करी तो उनके भी होश उड़ गए। डॉक्टर का कहना है कि, युवक के गले में गंभीर गांव के निशान थे और उसके पेट में ब्लेड भरी हुई दिख रही थी। इसी के साथ डॉक्टर ने यह भी बताया कि, युवक की ब्लेड खाने से पूरी तरह बॉडी सूज गई है।

Also Read: Samsung और OPPO के फोल्डेबल फोन को पछाड़ने के लिए गूगल ला रहा Pixel Fold स्मार्टफोन, फीचर्स देख न चाहते हुए भी खरीद लेंगे

3 घंटे तक चला ऑपरेशन

7 डॉक्टरों की टीम उस युवा के ऑपरेशन करने में लगी हुई थी और उसके पेट से कटे के टुकड़े निकाले गए। ऐसा बताया जा रहा है कि, युवक की सर्जरी में करीबन 3 घंटे का समय लगा एक के बाद एक सारी ब्लेड उसके पेट से बाहर निकाली गई। मिली जानकारी के अनुसार युवक फिलहाल युवक खतरे से बाहर है।

यशपाल के रूप में हुई युवा की पहचान

युवा की पहचान सांचौर के दाता गांव निवासी यशपाल के रूप में की गई है। वह सांचौर में एक निजी फर्म में अकाउंटेंट का काम करता था। यशपाल बालाजी नगर में किराए पर कमरा लेकर अपने चार दोस्तों के साथ रहता था। रविवार सुबह उसके सारे दोस्त ऑफिस चले गए और वह कमरे में अकेला था। मौका देखकर उसने ब्लेड खा लिए और उसे खून की उल्टी होने लगी। जिसके बाद दोस्तों ने कमरे में पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

Also Read: आखिर क्यों Jaya Bachchan ने फिल्म स्टार्स को कहा ‘देश का राजपूत’, बोलीं- ‘उत्तर दक्षिण नहीं बल्कि पूरे भारत को मिला अवार्ड’

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories