शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यराजस्थानKarni Sena चीफ की हत्या में शामिल कनाडा के गैंगस्टर्स! जानें गोल्डी...

Karni Sena चीफ की हत्या में शामिल कनाडा के गैंगस्टर्स! जानें गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर क्यों हो रही चर्चा?

Date:

Related stories

Sukhdev Singh Gogamedi: राजस्थान के जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में राजस्थान विशेष जांच दल (SIT) और दिल्ली पुलिस ने साझा अभियान चलाकर दो शूटर्स व एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। हालाकि इस प्रकरण में अब बठिंडा जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई व कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ जैसे कुख्यात गैंगस्टर्स का नाम भी आ रहा है। दावा किया जा रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल रोहित गोदारा, गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़ा हो सकता है। बता दें कि गोगामेड़ी की हत्या के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा की ओर से इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली गई थी।

क्या कनाडा से जुड़े थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के तार?

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। इस प्रकरण में अब नया मोड़ भी सामने आ रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा का जुड़ाव गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि राजस्थान के इस गैंगस्टर (रोहित गोदारा) के तार पिछले वर्ष पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या से जुड़े गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हैं। रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए गोल्डी बराड़ के नाम का भी जिक्र किया जो कथित रुप से कनाडा में बताया जा रहा है। वहीं संपत नेहरा जैसे कुख्यात अपराधी का नाम भी इस प्रकरण में सामने आया है जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है। ऐसे में बड़ा प्रश्न उठ रहा है कि क्या सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्या की साजिश कनाडा में रची गई थी? अब इस प्रश्न का असल जवाब प्रशासन के जांच के बाद ही पता चल सकता है।

करणी सेना चीफ हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। ताजा जानकारी के अनुसार प्रशासन ने इस हत्याकांड में शामिल दो शूटर्स व एक अन्य आरोपी को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है। दो शूटर्स में रोहित राठौड़ और नितिन फौजी तो तीसरे आरोपी के रुप में उधम नाम के व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है। इस मामले में प्रशासन की ओर से लगातार जांच का क्रम जारी है और दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories