शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंTODAY TOP 10 NEWS: राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से लेकर...

TODAY TOP 10 NEWS: राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से लेकर महंत धीरेंन्द्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कारों तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 23 जनवरी 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

DHIRENDRA KRISHNA SHASTRI: BAGESHWAR DHAM दरबार के चमत्कारों से डरा पाकिस्तान, जानें क्यों मची है खलबली

महंत धीरेंन्द्र कृष्ण शास्त्री की पर्चे वाली दिव्य शक्ति के चमत्कार से सीमा पार कंगाल पाकिस्तान के नागरिक इस समय बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी तथा भुखमरी की कगार पहुंच जाने से परेशान हैं और जब किसी देश का नागरिक उस देश के पढ़े- लिखे प्रशासनिक लोंगों की ही विफलता से अपने देश को भरभराकर ढहता हुआ देखते हैं। तब ऐसे नागरिकों का समूह या तो ईश्वर की ओर आशा भरी दृष्टि से देखता है अन्यथा ऐसे ही किसी चमत्कारिक दिव्यशक्ति युक्त महापुरुष की ओर अपने जीवन के उपायों को खोजने को विवश हो जाता है।
ये भी पढ़ेंः PM Narendra Modi को ब्रिटिश सांसद ने कहा ‘विश्व का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति’, डॉक्यूमेंट्री विवाद को शांत करना है ब्रिटेन की मंशा !

HOCKEY WORLD CUP 2023: भारत को लगा बड़ा झटका, महज 21 साल के खिलाड़ी के आगे नहीं टिक पाई टीम इंडिया, टूटा कप जीतने का सपना

न्यूजीलैंड की टीम ने क्रॉसओवर मैच में टीम इंडिया को हराकर क्वाटरफाइनल मुकाबले में पहुंच गई है। सीन फिंडले का जन्म 5 दिसंबर 2001 में हुआ था और उन्होंने महज 19 साल की उम्र में टोक्यो ओलिंपिक में टीम का हिस्सा बनकर इतिहास रचा था और अब 21 साल में न्यूज़ीलैंड टीम के लिए हॉकी वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। सीन फिंडले को महज 21 साल में ही ब्लैक स्टिक्स प्लेयर ऑफ द ईयर रह चुकें हैं। मिली जानकारी के मुताबिक टोक्यो ओलिंपिक से पहले सीन फिंडले की माँ की मृत्यु हो गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने ओलिंपिक में हिस्सा लिया था।
Also Read: BBL 2022-23: AARON FINCH का बल्ला बना हथौड़ा, 6 गेंदों में ही कूट डाले 31 रन, बीबीएल के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा ओवर

ATHIYA SHETTY आज बनेंगी KL RAHUL की दुल्हनिया, जानिए मेहमानों से लेकर खाने तक के क्या हैं खास इंतजाम

शादी में मेहमान को रुकने के लिए रेडिसन होटेल में व्यवस्था की गई है। वहीं अगर हम खानें की बात करें तो शादी में मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि केले के पत्ते में खाना खिलाया जाएगा। केएल राहुल और आथिया आज शाम 4 बजे शादी करेंगे।सुनील शेट्टी ने बताया कि कपल ने ही पारंपरिक दक्षिण भारतीय तरीके से शादी का फैसला लिया है।
ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

GOLD RATE TODAY: शादी के सीजन में बढ़ रहे सोने-चांदी के दाम, जानें क्या है सर्राफा बाजार का हाल

Indian Bullion Jewellers Association Ltd. की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन सोने-चांदी की कीमतों में उछाल देखने को मिला। उस दिन सुबह के समय सोने की कीमत 56990 रुपए प्रति 10 ग्राम थीं जो शाम को बढ़कर 57050 रुपए प्रति 10 ग्राम हो गई थीं। वहीं उस दिन सुबह चांदी की कीमत 68509 रुपए प्रति किलोग्राम थीं जो शाम को बढ़कर 68453 रुपए प्रति किलोग्राम हो गई हैं।
Also Read: PM Kisan Yojana: 13 वीं किस्त का लाभ लेने के लिए किसानों को जल्द पूरा करना होगा ये काम, वरना नहीं मिलेगा पैसा

21 द्वीपों के नामकरण पर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती पर पीएम मोदी ने अंडमान और निकोबार  के 21 द्वीपों का किया उद्घाटन और कहा अब इन द्वीपों को परमवीर चक्र विजेताओं के नाम से जाना जाएगा।
Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

PM मोदी पर बनी डॉक्यूमेंट्री बैन करने पर फूटा ओवैसी का गुस्सा कही बड़ी बात

PM मोदी पर बनी डॉक्यूमेंट्री को लेकर काफी विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर बैन होने के बाद ओवैसी ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि, महात्मा गांधी की हत्या करने वाले गोडसे की फिल्म भी ब्लॉक होनी चाहिए।
Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

खंडाला में आज शाम 4 बजे 7 फेरे लेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी

भारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज शाम 4 बजे खंडाला में 7 फेरे लेंगे। इस दौरान कई लोग मौजूद रहेंगे।
Also Read: Sushmita Sen की नई कार Mercedes AMG GLE 53 कार के इन फीचर्स को देख मचल उठेंगे, देखें खासियतें

बॉलीवुड फिल्मों के ‘बायकॉट ट्रेंड’ पर फूटा करीना कपूर खान का गुस्सा

सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड फिल्मों का जिस तरह से बायकॉट हो रहा है। उस पर अब बॉलीवुड सितारों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, अगर फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा।
Also Read: ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ की स्क्रीनिंग पर व्हाइट सिल्क साड़ी में पहुंची Rekha, रॉयल लुक के लिए आप भी कर सकती हैं ट्राई

IND VS NZ: आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया ने किया पूजा पाठ, SURYAKUMAR YADAV ने की RISHABH PANT की ठीक होने की कामना

टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी महाकाल उज्जैन के दर्शन करने पहुंचे जिसमें सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन सुन्दर और कुलदीप यादव शामिल रहे। लेकिन इस दौरान जब सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से बात की तो उन्होंने बताया कि, हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनकी वापसी हमारे लिए काफी अहम है। हम पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला जीत चुके हैं, उनके खिलाफ फाइनल मैच में जीत की उम्मीद कर रहे हैं। उज्जैन के महाकाल मंदिर में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जलाभिषेक भी किए और इस दौरान सभी खिलाड़ी पिले वस्त्र में भी नजर आए।
Also Read: BBL 2022-23: AARON FINCH का बल्ला बना हथौड़ा, 6 गेंदों में ही कूट डाले 31 रन, बीबीएल के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा ओवर

घर खरीदनें वालों को बजट में मिल सकता है बड़ा गिफ्ट

1 फरवरी को देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट 2023 पेश करेंगी। इस बजट में इस बार घर खरीदने वालों को बड़ी सौगात दे सकती हैं। इसमें जीएसटी कम किया जा सकता है।
Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories