सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनAR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में क्यों मची भगदड़, महिलाओं के साथ...

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में क्यों मची भगदड़, महिलाओं के साथ हुई छेड़खानी तो सोशल मीडिया गुस्सा उतार रहे फैंस

Date:

Related stories

Viral Video: ‘हरे राम-हरे कृष्णा’ कीर्तन पर जमकर झूमे सिंगर A.R.Rahman, अब खूब वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: मशहूर सिंगर एआर रहमान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो 'हरे राम-हरे कृष्णा' कीर्तन पर झूमते नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उनके दुबई स्थित आवास का है जहां सिंगर द्वारा कृष्ण कीर्तन का आयोजन किया गया था।

हिंदी में बात कर रही पत्नी को AR Rahman ने बीच में रोका, भरी महफिल में कहीं ये बात

AR Rahman: ए आर रहमान का उनकी पत्नी सायरा बानो के साथ एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह सरेआम स्टेज पर टोकते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल सिंगर अपनी पत्नी को हिंदी में बात करने से रोकते हुए तमिल में बात करने के लिए कहते हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल ऑस्कर विनर म्यूजिक कंपोजर चर्चा में हैं।

हादसे का शिकार हो गए AR Rahman के बेटे AR Ameen, आखिर क्यों सिंगर ने निकाली भड़ास

AR Rahman Son AR Ameen: एआर रहमान के बेटे के साथ बीते दिनों सेट पर एक हादसा हुआ जिसके बाद एआर अमीन अभी भी सदमे में हैं। सिंगर ने सेट की सेफ्टी पर सवाल उठाते हुए भड़ास निकाली है।

AR Rahman: चेन्नई में संगीतकार एआर रहमान का लाइव कॉन्सर्ट हुआ जो किसी भयावह इवेंट से काम नहीं था। इस कॉन्सर्ट को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई लेकिन मैनेजमेंट की गलती की वजह से काफी भगदड़ मच गई। फैंस सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर कर इस कॉन्सर्ट पर गुस्सा उतारते हुए नजर आ रहे हैं। अपने पसंदीदा संगीतकार के इवेंट को एंजॉय करने लोगों की भीड़ तो पहुंची लेकिन यह वाकई काफी दुखद और निराशाजनक रहा। फैंस सोशल मीडिया पर खराब मैनेजमेंट के लिए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

कॉन्सर्ट में भयावह स्थिति पैदा

कॉन्सर्ट में मौजूद दर्शकों का कहना है कि भयावह स्थिति का सामना करना पड़ा और कई लोगों को इवेंट में एंट्री भी नहीं दी गई। सोशल मीडिया पर तमाम तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं इस इवेंट के बारे में यह कहा जा रहा है कि महिलाओं को परेशान किया गया और उनके साथ छेड़खानी भी हुई है। इतना ही नहीं कुछ बच्चे अपने परिवार से अलग हो गए तो कुछ घायल भी हुए हैं।

खराब मैनेजमेंट है असली कसूरवार

लोगों का कहना है कि इवेंट मैनेजर ने जगह की कमी होने के बावजूद ज्यादा टिकटों की बिक्री की जिसकी वजह से धक्का मुक्की और भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। इतना ही नहीं पार्किंग से लेकर बैठने तक की व्यवस्था को लेकर लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई है। लोगों का कहना है कि ए आर रहमान की आवाज लोगों तक नहीं सुनाई दे रही थी और ऐसे में इवेंट को एंजॉय कर पाना वाकई काफी मुश्किल था। सोशल मीडिया पर फिलहाल फैंस की प्रतिक्रिया काफी चर्चा में है।

एआर रहमान ने मांगी माफी

आयोजकों की गलती की वजह से सोशल मीडिया पर लोग काफी निराशा है और शो की टीम पर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि पैसों की वजह से कंसर्ट में ज्यादा से ज्यादा भीड़ को तो बुलाई गई लेकिन उन्हें न एंट्री दी गई और ना ही बैठने की जगह। ऐसे में भगदड़ मचना तो लाजमी था। वहीं ए आर रहमान ने सोशल मीडिया पर इस बारे में फैंस से माफी मांगते हुए नजर आए। उन्होंने कहा, “प्रिय चेन्नई मक्कले। आप में से जिन लोगों ने टिकट खरीदे हैं और दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण प्रवेश नहीं कर पाए कृपया अपनी टिकट खरीद की एक प्रति अपनी शिकायतों के साथ सांझा करें। हमारी टीम यथाशीघ्र जवाब देगी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories