शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनCrew Song: 'नैना' गाने में दिलकश अदाओं से वार करती नजर आई...

Crew Song: ‘नैना’ गाने में दिलकश अदाओं से वार करती नजर आई कृति, करीना और तब्बू, दिलजीत दोसांझ की आवाज का चला जादू

Date:

Related stories

Crew Song: पिछले कुछ समय से तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म क्रू काफी चर्चा में है। रिलीज से पहले इस फिल्म के गाने को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट लगातार जोरों पर थी क्योंकि इसमें दिलजीत दोसांझ अपना जबरदस्त तड़का लगाने वाले हैं। ऐसे में फिल्म का एक गाना ‘नैना’ रिलीज कर दिया गया है। कहने में दो राय नहीं है कि दिलजीत दोसांझ की आवाज और बादशाह का साथ इसमें फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब रहा। न सिर्फ सिंगर बल्कि करीना, तब्बू और कृति भी अपनी दिलकश अदाओं से फैंस पर वार करती हुई नजर आई। आइए देखते हैं यह गाना ‘नैना’।

Crew Song ‘नैना’ में अदाएं बिखेरकर दिलों में आग लगा रही तीनों एक्ट्रेस

2 मिनट 52 सेकंड के इस गाने में तीनों एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाएं बिखेरकर फैंस के दिलों में आग लगा रही है। कहने में दोराय नहीं है कि दिलचस्प दोसांझ की आवाज पर जिस तरह यह हसीनाएं अपनी अदाएं दिखा रही है वह लोगों को इंप्रेस कर देने के लिए काफी है। इस गाने को सुनने के बाद कुछ लोग इसे चार्टबस्टर बता रहे हैं तो कुछ को दिलजीत दोसांझ और इन हसीनाओं का साथ खूब पसंद आ रहा है। ‘क्रू’ का यह पहला गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

Crew Song देखकर हैरान रह गए यूजर्स

‘नैना’ गाने को दिलजीत दोसांझ ने बादशाह के साथ अपनी आवाज दी है तो इस गाने के लिरिक्स राज रंजोध और बादशाह के हैं। इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। तो स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर दिलजीत दोसांझ और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी नजर आएंगे। वीडियो में करीना, तब्बू और कृति एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाकर लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुई है। यूजर्स इसे देखकर हैरान रह गए हैं। गौरतलब है कि रिया कपूर और एकता कपूर निर्मित यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories