सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनThe India House: रामचरण के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में...

The India House: रामचरण के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में नजर आएंगे ये सुपर स्टार्स, खास झलक ने बढ़ा दी लोगों की बेचैनी

Date:

Related stories

The India House: आरआरआर (RRR) फिल्म से खास पहचान बना चुके राम चरण की आज ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में बल्कि दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। साउथ के इस सुपर स्टार के पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन फिलहाल वह खास फिल्म को लेकर चर्चा में है। जी हां, सोशल मीडिया पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘द इंडिया हाउस’ खूब सुर्खियों में है और इसकी झलक जबसे फैंस ने देखी है उन्हें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। हालांकि अगर आप अब तक इस फिल्म की झलक को नहीं देखे हैं तो आपको बता दें कि इसमें आप राम चरण को लीड एक्टर के तौर पर नहीं देख सकेंगे। दरअसल राम चरण के प्रोडक्शन हाउस के तले यह फिल्म बनाई जाएगी। आये जानते हैं इस फिल्म के बारे में विस्तार से।

इन एक्टर्स का रहेगा फिल्म में जलवा

रामचरण के प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘द इंडिया हाउस’ को लेकर लोगों की बैचैनी बढ़ गई है। फिल्म में निखिल सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और उनका बखूबी साथ देंगे अनुपम खेर। दोनों की जोड़ी पहले ‘कार्तिकेय’ फिल्म में नजर आ चुकी है और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया था।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

क्या होगी फिल्म की कहानी

फिल्म की झलक देखने के बाद यह कहा जा रहा है कि फिल्म आजादी से पहले की कहानी है। इसमें खासतौर से लंदन और भारत की कहानी को दिखाया गया है जो लोगों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस फिल्म में रोमांस को भी फिल्माया गया है जो लोगों को जरुर पसंद आएगी।

राम चरण ने कहीं ये बात

अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बनने वाली फिल्म को लेकर राम चरण ने कैप्शन में लिखा, “हमारे महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर गारू की 140 वीं जयंती के अवसर पर हमें अपनी पैन इंडिया फिल्म ‘द इंडिया हाउस’ की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, जिसमें निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर जी मुख्य भूमिकाओं में और निर्देशक राम वामसी हैं।” आरआरआर के बाद राम चरण की पॉपुलैरिटी में और इजाफा हुआ है। साउथ ही नहीं पैन इंडिया फिल्मों में भी राम चरण ने अलग पहचान बनाई है।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories