रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनकम बजट में धमाकेदार कमाई का आइडिया मेकर्स को भाया, The Kerala...

कम बजट में धमाकेदार कमाई का आइडिया मेकर्स को भाया, The Kerala Story जैसी ये फिल्में भी चमक बिखेरने को हैं तैयार

Date:

Related stories

Upcoming low budget movies: आजकल के समय में बिग बजट फिल्में काफी बन रही है। मेकर्स इस उम्मीद से ये फिल्में बनाते हैं कि शायद यह बड़े पर्दे पर कमाल दिखाने में कामयाब होगी लेकिन यह बात सच है कि आजकल बजट देखकर फिल्में हिट नहीं हो रही है। इस बात का सबूत है ‘द केरला स्टोरी’। सोशल मीडिया पर लोग इस तरह की कहानियों को काफी पसंद करते हैं। यह पहली बार नहीं है जब सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानियां पसंद की जा रही है। खास बात यह है कि ये कम बजट में बनाई जाती है लेकिन फैंस से इसे खूब प्यार मिलता है। सोशल मीडिया पर फिलहाल ‘द केरला स्टोरी’ काफी ट्रेंड में है लेकिन रिपोर्ट की मानें तो बहुत जल्द इस तरह की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। आइए बताते हैं आखिर कौन-कौन सी फिल्में लो बजट में जल्द रिलीज होने के लिए है तैयार।

‘अजमेर 92’ को लेकर भी है विवाद

‘अजमेर 92’ बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म में से एक है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर कई कहानियां सोशल मीडिया पर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि यह राजस्थान के अजमेर शहर के उन लड़कियों की कहानी है जिन्हें ब्लैकमेल कर सेक्युअली हैरेस किया गया था। पुष्पेंद्र सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि यह सिर्फ 10 से 15 करोड़ की बजट में बनी हुई फिल्म है।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

‘बस्तर’ को लेकर भी है खूब बज

इस लिस्ट में विपुल अमृतलाल शाह की अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर’ है जिसे लेकर विवाद जारी है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की कहानी क्या है और इसमें किस स्टार्स को हम देखेंगे यह भी एक सस्पेंस बना हुआ है। इतना कहा जा रहा है कि यह भी ‘द केरला स्टोरी’ की तरह सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। ऐसे में विवादों में होना लाजमी है।

‘द वैक्सीन वॉर’ भी जल्द होगी रिलीज

‘कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्म के जरिए अपनी पहचान बना चुके विवेक अग्निहोत्री इस फिल्म को लेकर जल्द ही बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बेबाक निर्देशक स्क्रीन पर इसे लाने की तैयारी में है। फिल्म कोरोना वैक्सीन बनाने की मांग पर आधारित है।

‘द दिल्ली फाइल्स’ की कहानी का है लोगों को इन्तजार

लो बजट की अपकमिंग फिल्मों की बात करे थे तो विवेक अग्निहोत्री की एक और फिल्म फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म भी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। फिल्म सन 1946 के डायरेक्ट एक्शन पर आधारित है और यह लोगों को जरूर पसंद आएगी।

’72 हुरें’ को लेकर भी है काफी बातें सुर्ख़ियों में

’72 हुरें’ फिल्म संजय पूरन सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। आतंकवाद जैसे टॉपिक पर बनाई गई इस फिल्म को लेकर भी विवाद तो जरूर सामने आएगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बसीर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की बजट 16 से लेकर 20 करोड़ की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories