शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंFiring in West Bengal: बीजेपी नेता पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फयरिंग,...

Firing in West Bengal: बीजेपी नेता पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फयरिंग, मौत… 2 घायल

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Firing in West Bengal: पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि, वेस्ट बंगाल के बर्धमान में भारतीय जनता पार्टी के नेता राजू झा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना में राजू झा की हत्या के साथ अन्य 2 लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस के अनुसार भाजपा नेता जिसकी पहचान दुर्गापुर के व्यवसायी राजू झा के रूप में की गई है। वह कुछ सहयोगियों के साथ कोलकाता जा रहे थे जब शक्तिगढ़ इलाके में एक मिठाई की दुकान के बाहर अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

राजू झा की हत्या के साथ अन्य 2 लोग घायल

ऐसा बताया जा रहा है कि, भारतीय जनता पार्टी के नेता राजू झा को 5 गोलियां लगी। वहीं उनके साथ ब्रेथीन मुखर्जी को भी गंभीर छोटे आई हैं और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बर्धमान के एसपी कामनासिस सेन का कहना है कि, कार में राजू झा सहित 3 लोग सवार थे। आरोपी के मकसद का पता नहीं चल पाया है। आगे जांच की जा रही है। इसके अनुसार जब तक राजू झा को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो गई थी। अस्पताल ले जाने के बाद वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Also Read: Flipkart Sale: मात्र 3647 रुपए की EMI पर घर मंगाएं iPhone 12 Pro, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

कार का शीशा तोड़कर चलाई गोलियां

राजू झा की हत्या करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि, जब राजू दुकान के बाहर अपनी कार इंतजार कर रहे थे तभी एक कार में दो व्यक्ति वहां पहुंचे और एक आरोपी ने रोड से उनकी कार का शीशा तोड़ा जबकि दूसरे ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि, झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उनके साथ मौजूद अन्य लोग घायल हो गए।

कोयला तस्करी के आरोप

राजू झा होटल व्यवसाय से जुड़े पिछले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे इसी के साथ आपको बता दें कि, उनके खिलाफ कोयला तस्करी के आरोप भी लगाए गए हैं और उनकी इस आरोप में गिरफ्तारी भी की जा चुकी है।

Also Read: Birthday Special: Ajay Devgn ने छत पर की थी Kajol से शादी, किसी फेयरी टेल से कम नहीं है यह लव स्टोरी

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories