शुक्रवार, मई 10, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashion Tips: हेयर स्टाइल से लेकर आउटफिट तक के लिए अपनाएं ये...

Fashion Tips: हेयर स्टाइल से लेकर आउटफिट तक के लिए अपनाएं ये टिप्स एंड ट्रिक्स, हाइट कम होने पर भी मिलेगा स्टाइलिश लुक

Date:

Related stories

Fashion Tips: छोटी हाइट वाली लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ना‌ उन्हें परफेक्ट कपड़े मिल पाते हैं और ना ही सही स्टाइलिंग टिप्स जिसके कारण उनका पूरा लुक खरब हो जाता है। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसे टिप्स एंड ट्रिक्स बताने वाले हैं जिससे आप लंबी दिख सकती हैं। अगर आपको भी अपनी हाइट में एक इल्यूजन क्रिएट करना है तो इन फैशन टिप्स को जरूर फॉलो करें।

वेल-टेलर्ड पैंटसूट का चयन

छोटी हाइट वाली महिलाओं के ऊपर वेल-टेलर्ड पैंटसूट काफी ज्यादा अच्छा लगेगा। स्लीक ब्लेजर के साथ सूट पैंट्स को पहन सकती हैं। छोटी हाइट वालों पर नहीं बल्कि वेल-टेलर्ड पैंटसूट किसी भी प्रकार के शरीर पर काफी अच्छा लगेगा। पैंटसूट को पहनने से आपको पतला और लंबा दिखने में काफी मदद मिलेगी।

Also Read: Relationship Tips: जानना चाहती हैं अपनी बेटी के दिल में छुपी हर बात तो जरूर पूछें ये अहम सवाल, मजबूत रहेगा रिश्ता

इस तरह से करें अपना हेयर स्टाइल

हेयर स्टाइल की बात की जाए तो, अगर आपके बाल छोटे हैं तो इससे आपको लंबे दिखने में ज्यादा मदद मिलेगी। इसी के साथ आप लंबे बाल में भी ऊंचा दिखने में इल्यूजन क्रिएट कर सकती हैं इसके लिए आपको हाई पोनीटेल बनानी पड़ेगी। इसके साथ आप शिनॉन हेयर स्टाइल को भी ट्राई कर सकती हैं।

पम्प्स हील एक बेहतर ऑप्शन

हिल्स की बात की जाए तो, अगर आपकी छोटी हाइट है तो आपके लिए पम्प्स ज्यादा बेहतर ऑप्शन है। एंकल स्ट्रैप्स पर एक हॉरिजॉन्टल लाइन बनती है जिससे आपके पैर छोटे दिखते हैं। अगर आप पम्प्स पहनती है तो आपकी बॉडी ज्यादा क्लीयर और क्लीन लगती है लगती है जिससे आप लंबी भी लगने लगती है।

Also Read: MMS VIRAL VIDEO के बाद पहली बार मैदान पर दिखे BABAR AZAM, नेट में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories