शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंगृह मंत्री Amit Shah को फोन करने वाले दावे पर बोलीं CM...

गृह मंत्री Amit Shah को फोन करने वाले दावे पर बोलीं CM Mamata Banerjee, कहा- ‘अगर सच साबित हुआ तो दे दूंगी इस्तीफा’

Date:

Related stories

CM Mamata Banerjee: चुनाव आयोग की तरफ से टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खत्म कर दिया गया है। ऐसे में इस दर्जा के खत्म होने के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में भू चाल सा मचा हुआ है। ऐसी अफवाह फैल रही है कि सीएम ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह के पास फोन करके दर्जा वापस देने की गुजारिश की है। काफी तेजी से यह अफवाह फैलने के बाद अब सीएम ममता बनर्जी ने चुप्पी तोड़ी है और बड़ा बयान दिया है।

ममता बनर्जी ने कहा है कि “अगर गृहमंत्री अमित शाह के पास फोन करने की बात सही साबित हुई तो मैं सीएम पद से इस्तीफा सौंप दूंगी। काफी दिनों से ये अफवाह उड़ाई जा रही है कि मैंने गृहमंत्री के पास में 4 बार फोन किया था। ऐसी झूठी अफवाह फैलाने वाले लोगों के खिलाफ हम FIR करेंगे। राज्य में जिन लोगों ने इस तरह की झूठी और गलत अफवाह फैलाई है उन्हें सामने आकर माफी मांगना पड़ेगा। मुझे भारत की राजनीति का सम्पूर्ण ज्ञान है।”

केंद्र सरकार फैला रही झूठ

सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि ये सभी झूठ केंद्र सरकार के द्वारा फैलाया जा रहा है। सरकार मेरे खिलाफ झूठा नैरेटिव बनाकर षड्यंत्र रचने का काम कर रही है। केंद्र की सरकार केवल पैसों के बल पर चुनाव लड़ना चाहती है। बीजेपी आपस में ही लोगों को लड़ाने का काम करती है। ऐसे में ऐसी पार्टियों से सावधान रहने की जरुरत है। हमारी पार्टी राष्ट्रिय पार्टी थी और आगे भी रहेगी। बीजेपी सरकार पर धावा बोलते हुए सीएम ने कहा कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 200 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी।

इसे भी पढ़ेंःRahul Gandhi in Karnataka: बीदर में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल, बोले- ’40 फीसदी कमीशन वाली को 40 पर समेट देना’

इन्हें मिला राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा

बता दें कि कुछ दिनों पहले चुनाव आयोग के द्वारा सीएम केजरीवाल की पार्टी आम आदमी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त हुआ। वहीं तृणमूल कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) का दर्जा छीन लिया गया। ऐसे में पश्चिम बंगाल से अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस यानि की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी का दर्जा खत्म होने के बाद से ही वह काफी नाराज है। इसके साथ – साथ चुनाव आयोग के द्वारा आंध्र प्रदेश में बीआरएस, पुडुचेरी में पीएमके,मिजोरम में एमपीसी उत्तर प्रदेश में रालोद, मणिपुर में पीडीए का राज्य स्तरीय पार्टी का दर्जा भी छीन लिया गया है।

Also Read: Birthday Special: पहली नजर में मारिया के डांस के दीवाने हो गए थे Arshad Warsi, प्यार पाने के लिए की थी ये हरकत

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories