रविवार, मई 19, 2024
होमपॉलिटिक्सTMC के Mukul Roy फिर BJP में हो सकते हैं शामिल,अमित शाह...

TMC के Mukul Roy फिर BJP में हो सकते हैं शामिल,अमित शाह से मुलाकात की जताई इच्छा

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Mukul Roy: तृणमूल कांग्रेस यानी TMC के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने एक बार फिर से भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है। बीते मंगलवार की रात को वह कुछ निजी काम से दिल्ली आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, वह अब भी भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं और उन्होंने वो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलना चाहते हैं।

मैं अभी भी भाजपा का विधायक हूं

आपको बता दें कि, सोमवार की रात को टीएमसी नेता मुकुल रॉय कुछ पर्सनल कामों की वजह से दिल्ली आए थे। इस दौरान उनके परिवार ने दावा किया था कि वह लापता है। इसी कड़ी में मुकुल रॉय ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने बेटे के उस बयान को भी गलत बताया जिसमें उनके बेटे ने कहा था कि, उनका पता नहीं चल रहा है। मुकुल रॉय कहते हैं कि, मैं अपनी मर्जी से दिल्ली आया हूं भाजपा ने यहां मेरे लिए सारी व्यवस्था की है। उन्होंने आगे कहा कि, मैं अभी भी भाजपा का विधायक हूं और पार्टी के साथ रहना चाहता हूं।

Also Read: Weather Updates: गर्मी के कहर से नहीं मिल रही निजात, अभी और चढ़ेगा पारा…इन राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी

तृणमूल कांग्रेस के साथ संबंध नहीं रखना चाहते मुकुल रॉय

टीएमसी नेता मुकुल रॉय ने आगे कहा कि, मैं कुछ समय से अस्वस्थ था इसलिए मैं राजनीति से दूर था लेकिन अब मैं ठीक हूं और मैं फिर से राजनीति में सक्रिय हो जाऊंगा। उन्होंने कहा कि, वह 100% आश्वासन है कि वह तृणमूल कांग्रेस के साथ कभी संबंध नहीं रखेंगे। बेटे शुभ्रांशु को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि, उन्हें भी भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए क्योंकि यह उनके लिए सबसे उपयुक्त होगा।

2017 में भाजपा में शामिल हुए थे मुकुल रॉय

बता दें कि, मुकुल रॉय 2017 में भाजपा में शामिल हुए थे। इसी के साथ 2021 में उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के तौर पर जीत भी हासिल की थी लेकिन इसके तुरंत बाद ही वह विधानसभा से इस्तीफा दिए बिना ही तृणमूल कांग्रेस में वापस आ गए थे।

Also Read: Birthday Special: पहली नजर में मारिया के डांस के दीवाने हो गए थे Arshad Warsi, प्यार पाने के लिए की थी ये हरकत

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories