गुरूवार, जून 13, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: 'पाक बोर्ड चेहरा बचाना चाहता है', पाकिस्तान के पूर्व...

Asia Cup 2023: ‘पाक बोर्ड चेहरा बचाना चाहता है’, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने PCB की जमकर की बेइज्जती, एशिया कप की मेंजबानी को लेकर खोली पोल

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 को लेकर पिछले कुछ समय से संशेय बना हुआ था कि भारत अपने मुकाबले कहा पर खेलने वाला है। हालांकि, एशियाई क्रिकेट काउंसिल ने पाकिस्तान के हाईब्रिड मॉडल को मंजूरी दे दी। जिसके बाद पाकिस्तान में 4 और बाकी के बचे हुए मुकाबले श्रीलंका में खेले जाएंगे। वहीं भारत और पाक का मुकाबला श्रीलंका में खेला जाएगा। इससे पहले पाक टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की किरकिरी कर दी है।

पूर्व कप्तान ने पाक बोर्ड की खोल पोल

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप और विश्व कप को लेकर काफी समय से पेंच फंसा हुआ था। हालांकि, हाईब्रिड मॉडल को मंजूरी मिलने के बाद साफ हो गया है कि दोनों टीमें आपस में भिंडने वाली है। इसी कड़ी में राशिद लतीफ ने पाक बोर्ड के खिलाफ जहर उगला है। उन्होंने पाकिस्तान के निजी चैनल से बातचीत करते हुए कि,

“एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) के प्रमुख जय शाह, जो बीसीसीआई सचिव भी हैं उनको अपने प्रयासों के लिए मान्यता प्राप्त है। पीसीबी भी मौजूदा चुनौतियों के कारण अपना चेहरा बचाना चाहता है। यह एक विशिष्ट परिदृश्य है। जय शाह जीतना चाहते थे। उन्हें अपने काम के लिए मान्यता की आवश्यकता थी।”

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: ‘बिहारी बाला’ के अंदाज से लेकर पूजा भट्ट की एंट्री को देख चौंके फैंस, प्रीमियर पर ये रहा सबसे खास

पाक बोर्ड चेहरा बचाना चाहता है लतीफ

उन्होंने आगे बतचीत करते हुए कहा कि, “कहीं न कहीं वह अपनी अंडर-द-बेल्ट रणनीति के लिए पदक चाहते थे कि उन्होंने एसीसी अध्यक्ष होने के नाते कुछ कार्यक्रम आयोजित किए. इसके अलावा, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) भी एक गंभीर स्थिति में था और उन्हें चेहरा बचाने और अपनी चुनौतियों से उबरने के लिए एक समाधान खोजने की भी आवश्यकता थी।”

गौरतलब है कि एशिया की तरीखों का ऐलान हो चुका है। इस टूर्नामेंट में भारत और पाक के बीच मुकाबला श्रीलंका में खेला जाने वाला है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories