शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus WTC Final 2023: मैच शुरू होने से कुछ घंटे...

Ind vs Aus WTC Final 2023: मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले घबराए Nathan Lyon, धड़कने रोक देने वाले मुकाबले में कोहली से लग रहा डर

Date:

Related stories

WTC Final में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस पर उठे सवाल, सुनील गावस्कर ने पूछा- टेस्ट के नंबर 1 गेंदबाज को बाहर रखना कितना सही...

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस बेहद खराब रही। अब इस पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कई सवाल खड़े किए हैं।

Ind vs Aus WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 3 बजे शुरू होना है। उससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस का दौर जारी है। ज्यादातर कप्तान और कोच मीडिया से रूबरू हो चुके हैं। वही सभी खिलाड़ी इस महामुकाबले को लेकर तैयारियों में लगे हुए है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिनर गेंदबाज नैथन ल्योन को विराट कोहली से अभी से ही डर लगने लगा है। वह एक इंटरव्यू में विराट कोहली की तारीफ करते हुए नजर आ रहे है और उनके चेहरे की हवाईयां उड़ी हुई है।

नैथन ल्योन ने विराट को लेकर दिया बड़ा बयान

नैथन ल्योन ऑस्ट्रेलिया के सबसे अनुभवी स्पिनर गेंदबाज है। वह अपनी फिरकी से दुनिया भर के बल्लेबाजो को आउट कर चुके है। वहीं बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में उन्होंने भारतीय टीम को जमकर परेशान किया था। हालांकिं, इंग्लैंड की कंडीशन भारत से अलग है। जहां किंग कोहली का बल्ला जमकर बोलता है। इसी बीच नैथन ल्योन ने कोहली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा कि,

“विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करना पूरे देश के खिलाफ खेलने जैसा है, अगर मुझे उनका विकेट मिल जाता है, तो आप सबसे ज्यादा नफरत करने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे, उनके खिलाफ गेंदबाजी करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है क्योंकि वह लंबे समय से दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं।”

Also Read: खेलमंत्री Anurag Thakur के बातचीत के ऑफर पर पहलवान भी तैयार, साक्षी बोली-‘गिरफ्तारी से कम कुछ मंजूर नहीं’

ओवल में होगा मुकाबला

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन के ओवल में खेला जाने वाला है। इस मुकाबले को लेकर आईसीसी काफी ज्यादा उत्साहित लग रही है। जिस वजह से मैच के लिए एक नहीं बल्कि दो पिचें बनाई गई है। हालांकि, दूसरी पिच इमरजेंसी में इस्तेमाल कर सकते है। उसके लिए भी आईसीसी ने कुछ प्रावधान और नियम कानून लागू किए है। यह मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories