शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs IRE 2023: पहले मुकाबले में डेब्यू के बाद इमोशनल हुए...

IND vs IRE 2023: पहले मुकाबले में डेब्यू के बाद इमोशनल हुए रिंकू सिंह, संघर्ष के दिनों को किया याद

Date:

Related stories

IND vs IRE 2023: भारत बनाम आयरलैंड के बीच हुए पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने डकवर्थ लुईस मेथड नियम से 2 रनों से जीतने में सफल रही। इस मैच में भारत की तरफ से कई युवा खिलाड़ियों ने इस मैच में भाग लिया। उनमें से एक हैं रिंकू सिंह जिन्होंने बीती रात हुए मैच में अपना डेब्यू किया।

डेब्यू के बाद इमोशनल हुए रिंकू सिंह

रिंकू सिंह ने Ireland के खिलाफ हुए पहले टी20 मैच में डेब्यू किया। हालांकि इस मैच में उन्हें अपना जलवा दिखाने का मौका नहीं मिला। लेकिन फैंस उम्मीद करेंगे कि आने वाले मैचों में उन्हें खेलते हुए देख पाए।
आपको बता दें कि रिंकू उत्तर प्रदेश के छोटे से गांव से आते हैं। उनका भारतीय तक पहुंचने का सफर काफी संघर्ष भरा रहा है। रिंकू ने खुद बताया कि कठिन परिस्तिथियों में रहने के बाद हमेशा से अपने माता पिता को अच्छा जीवन देना कहते थे। इसी इच्छा ने उन्हें इतना मजबूत बनाया कि आज वे भारतीय टीम का हिस्सा हैं। रिंकू ने आगे बताया उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी पसीना बहाया है। खेल के प्रति मेरी लगन ने मुझे समर्थन की कमी और पैसों की तंगी से निपटने में मदद की।

IPL 2023 में रिंकू ने जमाया था रंग

IPL 2023 में रिंकू ने सिंह ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता था। हालांकि उनके कोलकाता नाइट राइडर्स का यह सीजन कुछ खास नहीं रहा। लेकिन रिंकू सिंह ने आईपीएल के 16वें सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने एक मैच में पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को मैच जिताया था। 25 वर्षीय रिंकू ने भारतीय टीम तक पहुंचने का सफर काफी मुश्किलों से तय किया है। उन्होंने यहां पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories