शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्स'अभी निश्चित रूप से मेरे कैरियर का अंत नहीं हुआ है' न्यूज़ीलैंड...

‘अभी निश्चित रूप से मेरे कैरियर का अंत नहीं हुआ है’ न्यूज़ीलैंड के अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ Neil Wagner ने दिया बयान

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Neil Wagner: न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज़ गेंदबाज नील वैगनर ने बयान देते हुए कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में उनका समय खत्म नहीं हुआ है। वैगनर को न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट के दौरान गंभीर चोट लगी थीं, जिसके बाद वे श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। लगातार चोट से जूझने की वजह से क़यास लगाए जा रहे थे कि अब वैगनर का कैरियर खत्म हो जाएगा।
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए वैगनर ने कहा कि लोग उन्हें उनके पूरे करियर से दूर कर रहे हैं और वह इस पर ध्यान नहीं देना चाहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने पूरे करियर में लोगों को गलत साबित करते रहे हैं।

नील वैगनर ने दिया बड़ा बयान

अपने दिये गए बयान में वैगनर ने कहा, “लोगों ने मेरे कैरियर के विषय में कई भविष्यवाणियां की है और मैं उन सबको गलत साबित करता आया हूं। यह निश्चित रूप से मेरे कैरियर का अंत नहीं है। बहुत सारे लोगों ने कहा कि इस सीरीज के पहले टेस्ट के बाद मेरा कैरियर खत्म हो सकता है। मुझे लगता है कि जिस दिन मैं अपनी रिटायरमेंट की घोषणा करता हूं तभी मेरे क्रिकेट कैरियर का अंत होगा।”

Also Read: LLC MASTERS 2023: दोहा में CHRIS GAYLE की दहाड़, 43 साल की उम्र में बरसाए ताबड़तोड़ छक्के, VIDEO VIRAL

पहले टेस्ट में बहादुरी से खेले थे नील वैगनर

पहले टेस्ट मैच में वैगनर न्यूज़ीलैंड के प्लेइंग 11 का हिस्सा थे। उन्होंने ओवल में पहले टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड की दो विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। चिकित्सा आधार पर बाहर भेजे जाने के बाद, वह अपनी चोटों के बावजूद बहादुरी से बल्लेबाजी करने के लिए वापस आए और अंतिम क्षण तक डटे रहे। आखिरी गेंद पर जब न्यूज़ीलैंड को एक रन चाहिए थे तब वे चोट के बावजूद भी दौड़े और रन कम्पलिट किया।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories