रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सODI World Cup 2023 के बाद सन्यास ले सकता है इंग्लैंड का...

ODI World Cup 2023 के बाद सन्यास ले सकता है इंग्लैंड का ये हरफनमौला खिलाड़ी, अपने बयान में दिया संकेत

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023: मोईन अली काफी पहले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके है। अब वनडे में वर्ल्ड कप 2023 तक खेलने को उन्होंने अपना स्पष्ट लक्ष्य बना लिया है। 35 वर्षीय मोईन अली ने एकदिवसीय वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट को छोड़ने का मन बना लिया है। इंग्लैंड की टीम में अब मोईन के जैसे दो खिलाड़ी उपलब्ध है। वे दो खिलाड़ी है लियाम लिविंगस्टोन और विल जैक। ये दोनों ही खिलाड़ी मोईन के समान पॉवर हिटिंग भी कर सकते हैं और स्पिन बॉलिंग करने में भी माहिर है। विशेष रूप से लियाम लिविंगस्टोन ऑफ स्पिन और लेग स्पिन दोनों ही तरह की गेंदबाज़ी कर सकते है। बल्लेबाजों के समान कौशल-सेट की पेशकश के साथ, जो स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं, यह क्षेत्र पहले से ही व्यस्त है।

मोईन अली ने अपने बयान में वनडे से सन्यास का किया इशारा

बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद मोईन अली प्रेस के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा, “मैंने बहुत सारे लक्ष्य निर्धारित नहीं किए हैं, लेकिन मैं आने वाले वनडे विश्व कप को खेलना चाहता हूं, उस विश्व कप का हिस्सा बनना चाहता हूं और उम्मीद है कि वह विश्व कप इंग्लैंड ही जीतेगी।”

Also Read: LLC MASTERS 2023: दोहा में CHRIS GAYLE की दहाड़, 43 साल की उम्र में बरसाए ताबड़तोड़ छक्के, VIDEO VIRAL

लियाम लिविंगस्टोन और विल जैक के साथ उज्ज्वल है इंग्लैंड क्रिकेट का भविष्य

मोइन का मानना है लियाम लिविंगस्टोन और विल जैक के साथ इंग्लैंड क्रिकेट टीम का भविष्य उज्ज्वल है। उन्होंने कहा, “यह एक ऐसा समय है जहां मैं सोच रहा हूं कि अब मेरा काम हो गया है और मैं लिविंगस्टोन और जैकी को देख सकता हूं। मैं चाहता हूं कि ये लोग अगले विश्व कप के लिए तैयार हों। जब मैं खिलाड़ियों को आते हुए देखता हूं तो वास्तव में मुझे खुशी होती है। सबसे ज़्यादा ज़रूरी यही है कि टीम कैसे अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories