मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सLPL 2023: Qualifier-1 में दाम्बुला औरा का सामना आज इस टीम के...

LPL 2023: Qualifier-1 में दाम्बुला औरा का सामना आज इस टीम के साथ, विनर टीम को मिलेगा यह बेनिफिट

Date:

Related stories

LPL 2023: लंका प्रीमियर लीग के बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में आज (17 अगस्त) को Galle Titans का सामना Dambula Auraकी टीम के साथ होगा। आपको बता दें कि क्वालीफायर 1 के मुकाबले की विजेता टीम को सीधे फाइनल में एंट्री मिल जायेगी।

टेबल टॉपर का सामना नम्बर दो टीम से होगा

लंका प्रीमियर लीग में होने वाले एक महत्वपूर्ण मैच में आज तालिका में शीर्ष पर चल रही दाम्बुला औरा की टीम का सामना गॉल टाइटंस की टीम से होगा। आपको बता दें कि दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबले में जीत हासिल की है। ऐसे में यह कहना बहुत मुश्किल है कि कौन सी टीम फाइनल के लिए आज क़्वालीफाई कर पाएगी। आपको बता दें कि दाम्बुला औरा ने जहां अपने पिछले मुकाबले में बी लव कैंडी को मात दी थी तो वही गॉल टाइटंस ने अपने पिछले मुकाबले में कोलोंबो स्ट्राइकर्स की टीम को 8 विकेटों से हराया था। एक अन्य एलिमिनेटर में जाफना किंग्स का सामना बी लव कैंडी की टीम से होगा।

जाफना किंग्स रही है एकमात्र चैंपियन

श्रीलंका प्रीमियर लीग में अब तक हुए एडिशन्स में Jaffna Kings का जलवा देखने को मिला है। 2020 से शुरू हुए इस लीग में जाफना किंग्स ने कुल तीन बार ट्रॉफी अपने नाम की है। ऐसे में इस बार कयास लगाए जा रहे कि लंका प्रीमियर लीग 2023 में एक नया चैंपियन देखने को मिल सकता है।

बाबर आज़म ने मचाया है धमाल

आपको बता दें कि पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आज़म का लंका प्रीमियर लीग में बोलबाला देखने को मिला है।। बाबर ने पाल्लेकल स्टेडियम में कोलोंबो स्ट्राइकर्स और गॉल टाइटंस के बीच हुए एक मैच में अपना 10 वां टी 20 शतक पूरा किया था। टी 20 में ऐसा करने के साथ ही वह यह रिकॉर्ड बनाने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज बन गए थें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories