रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सवेस्टइंडीज दौरे पर चुटीले अंदाज में नजर आए Rohit Sharma, ईशान से...

वेस्टइंडीज दौरे पर चुटीले अंदाज में नजर आए Rohit Sharma, ईशान से कहा- बर्थडे गिफ्ट तू हमको दे, 100 रन का स्‍कोर करके,

Date:

Related stories

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहाँ उसका दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से पोर्ट आफ स्पेन में होना है। इस दौरान भारतीय खिलाड़ी खूब मौज मस्ती करते नजर आ रहें हैं। उनकी मौज मस्ती से लेकर उनके बयानों तक की खूब खबर बन रही है। ऐसे में रोहित शर्मा के एक बयान की खूब चर्चा हो रही है जो उन्होनें ईशान किशन के लिए दिया है।


रोहित ने ऐसा क्या कहा कि हंस पड़े वहां खड़े लोग


बीते मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया। जिसमें लगभग सभी भारतीय खिलाड़ियों की उपस्थिती रही थी। इसके बाद जब अपने मैच की तैयारियों को लेकर टीम ने प्रेस कॉन्फेंस किया तो वहां पत्रकारों ने कप्तान रोहित शर्मा से सवाल किया कि आप इशान को क्या गिफ्ट दे रहे हैं। इसका जवाब देते हुए चुटिले अंदाज में रोहित ने कहा कि “क्‍या बर्थडे गिफ्ट, सब तो है भाई तेरे पास। सोचते हैं, टीम को पूछना पड़ेगा, टीम का कंट्रीब्‍यूशन होगा, बोल भाई क्या चाहिए तुझे।” इसके बाद रोहित ने कहा बर्थडे गिफ्ट तू हमको दे, 100 रन का स्‍कोर करके जिसके बाद वहां खड़े सारे खिलाड़ी हंस पड़े। कप्तान ने यह भी कहा कि ईशान अपना जन्मदिन मना रहा है, यह सभी के लिए खास है। लेकिन फिलहाल हमारा फोकस टेस्ट मैच पर है। इसको लेकर हम सभी उत्साहित भी हैं।


भारतीय टीम को खेलने हैं दो टेस्ट, तीन वनडे और पाँच टी-20 मैच


बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां उसे 12 जुलाई से 13 अगस्त के बीच अपने एक महीने के दौरे के दौरान दो टेस्ट, तीन वनडे और पाँच टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है। पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को बुरी तरह से हराया था, जिसके बाद दुगनी तैयारी के साथ टीम के वापसी करने की उम्मीद है।


भारत के लिए ये दौरा क्यों है खास


भारतीय क्रिकेट के लिहाज से देखें तो टीम के लिए ये दौरा काफी अहम बताया जा रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि टीम को इसी साल अक्टूबर में होने वाले विश्वकप में हिस्सा लेना है। ऐसे में विश्वकप से ठीक पहले हुए इस दौरे पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन का विशेष महत्व है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories