रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सप्रेस कॉन्फ्रेंस में Usman Khawaja अपनी नन्हीं सी बेटी के साथ पहुंचे,...

प्रेस कॉन्फ्रेंस में Usman Khawaja अपनी नन्हीं सी बेटी के साथ पहुंचे, जानिए क्यों मीडियाकर्मियों को देख रोने लगी उनकी प्यारी लाड़ली

Date:

Related stories

चेतेश्वर पुजारा ने किया डीआरएस लेने का इशारा और दुखी हो गई Usman Khawaja की पत्नी रेचल

उस्मान ख्वाजा 180 के निजी स्कोर पर बैटिंग कर रहे थे तभी एक गेंद उनके पैड पर लगी। भारतीय टीम ने अपील की लेकिन उसे खारिज कर दिया गया। ओन फील्ड कप्तान पुजारा ने रिव्यू लिया और ख्वाजा आउट हो गए।

IND vs AUS: दूसरे दिन का खेल समाप्त, कंगारू टीम ने बनाए 480 रन, टीम इंडिया के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम

पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कंगारू टीम के लिए सही साबित हुआ और टीम ने पहली पारी में 480 रन बनाकर ऑलआउट हुई। वहीं, दिन का खेल समाप्त होने के बाद टीम 36 रन बिना किसी नुकसान के बना ली है।

Usman Khawaja: एशेज सीरीज के पहले मुकाबले का तीसरा दिन खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया एक अच्छी स्थिति में पहुंच चुकीं है। इस टीम के धाकड़ बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने अपने शतक से इंग्लैंड टीम को बैकफुट पर ला गिराया है। इसी बीच मैच के बाद ख्वाजा अपनी बेटी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पहुंच गए। वहीं उनकी बेटी इतनी भीड़ देखने के बाद रोने लग गई। जिसके बाद ख्वाजा को शांत कराना पड़ा। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ख्वाजा की बेटी लगीं रोने

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उस्मान ख्वाजा को दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद मीडिया क्रमियों के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी। इस दौरान वह अपनी लाड़ली बेटी को लेकर वहां पहुंच गए। उनकी बेटी काफी प्यारी लग रही थी। जिस पर ख्वाजा अपना सारा प्यार लुटा रहे थे। इसी कड़ी में उनकी बेटी इतनी भीड़ देखने के बाद रोने लगी। जिसे पापा ख्वाजा ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की। वहीं वह शांत भी हो गई। फैंस इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे है। जिसका अंदाजा आप भी वायरल वीडियो को देखने के बाद लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: National Pension System: अब पेंशन स्कीम में होगा बदलाव, PFRDA ने किया प्रस्ताव पेश

ख्वाजा ने ठोका शतक

ख्वाजा ऑस्ट्रेलिया के सबसे बेहतरीन और खतरनाक बल्लेबाजों में से एक है। उनका बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ जमकर गरजता है। वह अपनी बल्लेबाजी से इंग्लिश खिलाड़ियों को जमकर रिमांड पर ले रहे है। खबर लिखे जाने तक ख्वाजा ने 288 गेंदो का सामना करते हुए 137 रनों पर नाबाद खेल रहे है। वहीं उनकी पारी में 14 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के भी शामिल रहे है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 से पहले फिर गठबंधन की तैयारी! CM योगी से मिले SBSP प्रमुख ओम प्रकाश राजभर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories