गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकसैमसंग लवर्स के लिए बुरी खबर, फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 FE...

सैमसंग लवर्स के लिए बुरी खबर, फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 FE के लिए करना पड़ सकता है लंबा इंतजार

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23 FE: साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) के मोबाइल भारत में काफी बिकते हैं। सैमसंग के फोन में बढ़िया फीचर्स दिए जाते हैं, जिस वजह से लोगों को सैमसंग के फोन खूब भाते हैं। ऐसे में अगर आप भी सैमसंग के दीवाने हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन को पेश होने में देरी होगी। कंपनी इस सीरीज को इस साल लॉन्च नहीं करेगी।

Samsung Galaxy S23 FE नहीं होगा लॉन्च

आपको बता दें कि सैमसंग का ये फोन बीते कई महीनों से टेक बाजार में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फोन को लेकर तरह-तरह की खूबियां लीक हो रही है, मगर इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी तक साफ पता नहीं चल पाया है। टेक मार्केट में उम्मीद की जा रही थी कि Samsung S23 सीरीज के बाद Samsung Galaxy S23 FE को भी पेश कर दिया जाएगा। मीडिया में खबरों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि Galaxy S23 FE मॉडल को Galaxy S22 FE वैरिएंट की तरह छोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

Galaxy S22 FE भी नहीं हुआ था लॉन्च

गौरतलब है कि सैमसंग ने अपने Galaxy S22 अल्ट्रा मॉडल की बिक्री बढ़ाने के लिए Galaxy S22 FE मॉडल को लॉन्च करने से रोक दिया गया था। खबरों में कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 FE की चिप में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं है। फिलहाल इसकी लॉन्चिंग को आगे बढ़ाया गया है। वहीं, इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy S23 FE के संभावित फीचर्स

मॉडल Samsung Galaxy S23 FE
रैम 8 GB
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन साइज 6.5 inches (16.51 cm)
बैटरी 4500 mAh
ओएस एंड्राइड 12
रियर कैमरा 64 MP + 12 MP + 5 MP + 5 MP
फ्रंट कैमरा 32MP

ये भी पढ़ें: Housing Loan: अब घर खरीदना हुआ और भी आसान, इन 5 बैंकों में होम लोन पर महिलाओं को मिल रही भारी छूट

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories