मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकक्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत...

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

Date:

Related stories

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी आईक्यूओओ भारत में एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार है। जी हां, भारत में iQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन की कामयाबी के बाद आईक्यूओओ नियो 9 प्रो की भारतीय लॉन्च डेट (iQOO Neo 9 Pro Launch Date in India) आधिकारिक तौर पर बता दी है। इस फोन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। आइए नीचे जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी डिटेल।

iQOO Neo 9 Pro Specifications (संभावित)

iQOO Neo 9 Pro फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 या फिर MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर दिया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लाया जा सकता है। इसमें 8GB+256GB और 12GB+256GB का विकल्प दिया जा सकता है। ऐसे में ये फोन दमदार परफॉर्मेंस के साथ आ सकता है।

वहीं, गेमर्स के लिए इस फोन में काफी कुछ आ सकता है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फोन में गेमर्स के लिए सुपर कंप्यूटर चिप दी जा सकती है। इस फोन को ड्यूल टोन लैदर डिजाइन के साथ लाया जाएगा।

iQOO Neo 9 Pro के अनुमानित फीचर्स

स्क्रीन6.78 इंच
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2-MediaTek Dimensity 9300
बैटरी5160mah
रियर कैमरा50MP+50MP
सेल्फी कैमरा16MP
रिफ्रेश रेट144hz

लीक के मुताबिक, इस फोन में 6.78 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले और 144hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। ये फोन एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ आएगा। डिवाइस में 5160mah की बैटरी के साथ 120W का वायर्ड फास्ट चार्जर मिल सकता है।

फोन के रियर में डबल कैमरा सेटअप, जिसमें 50MP का ड्यूल कैमरा मिल सकता है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। आईक्यूओओ नियो 9 प्रो फोन की भारत में कीमत (iQOO Neo 9 Pro Price in India) 40 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।  इस फोन को भारतीय बाजार में 22 फरवरी 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories