शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकसैमसंग Galaxy Z Fold को टक्कर देने आ रहा Tecno का PHANTOM...

सैमसंग Galaxy Z Fold को टक्कर देने आ रहा Tecno का PHANTOM V Fold स्मार्टफोन! मिलने वाले हैं ये तगड़े फीचर्स

Date:

Related stories

Tecno PHANTOM V Fold: मौजूदा समय में टेक मार्केट में सैमसंग का फोल्डेबल फोन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। हाल ही में Oppo ने भी अपना पहला OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। Oneplus की तरफ से भी फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर भी खबर आई थी, लेकिन अब इन सब के बीच Tecno भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Tecno PHANTOM V Fold को लॉन्च करने की तैयारी में है। देखना यह होगा की इन हाई-एंड ब्रांड्स के बीच इस कंपनी का स्मार्टफोन कितना खास होगा। तो आइये देखते हैं कि क्या कुछ होगा खास इस अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन में। 

ये भी पढ़ें: Oppo Find N2 Flip और Samsung Galaxy Z Flip4 स्मार्टफोन में कौन है सबसे बेस्ट, एक क्लिक में जानिए दोनों फोन्स के बड़े अंतर

इस दिन हो सकता है Tecno PHANTOM V Fold स्मार्टफोन लॉन्च

टेक्नो अपने PHANTOM V Fold स्मार्टफोन को 28 फरवरी को बार्सिलोना में आयोजित होने वाले Mobile World Congress (MWC) इवेंट में लॉन्च कर सकती है। इससे पहले कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपकमिंग फोल्डेबल फोन का टीजर पोस्टर जारी कर इसकी पहली झलक और इसके लॉन्च की डेट को भी बता दिया है।

https://twitter.com/tecnomobile/status/1626159451567964160?s=20&t=9KhaLouZZQf21hm0oe1ldQ

Tecno PHANTOM V Fold स्मार्टफोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशन

हाल ही में कंपनी की तरफ से खुलासा किया गया है कि टेक्नो फैंटम वी फोल्ड स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं ट्वीट में जारी पोस्टर में इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन मे पीछे की तरफ एक बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है, जिसमें तीन कैमरा सेंसर देखने को मिल सकते हैं। लेकिन इस फोन के बैक कवर डिस्प्ले नहीं मिलने की उम्मीद है। भारत में इस टेक्नो फैंटम वी फोल्ड की कीमत 70000 से 80000 हजार रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। इसका मुकाबला सैमसंग Galaxy Z Fold  से हो सकता है।

Processor MediaTek Dimensity 9000+
Display AMOLED
Camera 50 MP + 12 MP + 8 MP Triple
OS Android v13
Launch Date 28 February 2023
Battery 5000 mAh

Tecno PHANTOM V Fold स्मार्टफोन का डिजाइन और लुक

वहीं फोन के बाहरी में पंच-होल डिजाइन देखने को मिल सकता है, जो काफी हद तक Samsung Galaxy Z Fold की तरह होगा। इस फोन का डिजाइन Samsung और OPPO के फ्लिप फोन की तरह हो सकता है। यह फोन ब्लैक कलर के साथ कई अन्य कलर ऑप्शन में भी देखने को मिल सकता है।

हालांकि कुछ समय पहले कंपनी ने अपने Phantom Vision V फोल्डेबल फोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन की झलक पेश की थी जिसमें रोलेबल स्लाइडिंग स्क्रीन दिखाई गई थी। इस कॉन्सेप्ट डिजाइन में फोन मे लगने वाले हिंज काफी हद तक सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की तरह हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories